in

सड़कों किनारे से स्कूटी और बाइक चुराने वाले चार युवक गिरफ्तार, मंदिरों में भी करते थे हाथ साफ…

सड़कों किनारे से स्कूटी और बाइक चुराने वाले चार युवक गिरफ्तार, मंदिरों में भी करते थे हाथ साफ…

पुलिस ने दो पहिया वाहन चुराने वाले और मंदिरों में हाथ साफ करने वाले गिरोह को धर दबोचने में सफलता हासिल की है। जिसमें गिरोह के 4 लोग शामिल हैं।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इन चोरों ने क्षेत्र में आतंक मचा रहा था। पुलिस लगातार चोरों की धरपकड़ में लगी हुई थी। लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हो पा रही थी। बीती रात पुलिस ने चोरों को अपने धर दबोचा है। उनके पास एक बाइक और एक स्कूटी बरामद की गई है। मामला प्रदेश के जिला कांगड़ा के बैजनाथ का है।

BKD School
BKD School

बीती रात को थाना प्रभारी सुभाष शास्त्री ने 4 टीमों का गठन गश्त पर निकली इसी दौरान जब एक टीम ने छतर रोड पर गश्त लगा रही थी तभी वहां स्कूटी पर दो लड़के आए जोकि पुलिस को देख कर को तेज भगाने लगे और संकरी गली में चले गए।

पुलिस ने उनका पीछा किया और उन्हें रामनगर के पास पकड़ लिया। पुलिस दोनों को पकड़कर पुलिस स्टेशन ले आई। पूछताछ में उन युवकों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

आरोपियों ने बताया कि इस स्कूटी को भी वह चोर कर लाए हैं और रात को भी चोरी करने के मकसद से जा रहे थे। युवकों ने पुलिस को दो अन्य साथियों के बारे में भी बताया। जिसके बाद पुलिस उन 2 युवकों को भी पकड़कर थाना ले आई। इन युवकों से भी एक चोरी किया हुआ बाइक बरामद हुआ।

चारों युवक सड़क के किनारे खड़े दोपहिया वाहनों को चुराते थे। मानव को स्टार्ट कर लेकर फुल हो जाते थे चारों ही चोरों की उम्र लगभग 18 से 21 वर्ष बताई जा रही है।

मामले में आरोपियों की पहचान अमन, लक्ष्य, शिवकुमार और अंशुल चौधरी के रूप में हुई है,जोकि बैजनाथ और पंचरुखी क्षेत्र के आसपास के रहने वाले हैं।

मामले की पुष्टि थाना प्रभारी सुभाष शास्त्री ने करते हुए बताया कि आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, चारों ही पुलिस की हिरासत में है आरोपियों में को कोर्ट में पेश कर आगामी कार्यवाही पर्स लाई जाएगी।

Written by Newsghat Desk

Netflix : अब Netflix सस्ते प्लान में देगा फुल एंटरटेनमेंट, जानिए क्या है प्लान की खासियत ?

विस टिकट की दावेदारी करते ही भाजपा नेता मनीष तोमर को कारण बताओ नोटिस