in

विस टिकट की दावेदारी करते ही भाजपा नेता मनीष तोमर को कारण बताओ नोटिस

विस टिकट की दावेदारी करते ही भाजपा नेता मनीष तोमर को कारण बताओ नोटिस

भाजपा मंडल अध्यक्ष ने मांगा जवाब, कहा- एक सप्ताह में नही दिया जवाब तो होगी कारवाई

भाजपा के नेता मनीष तोमर द्वारा पत्रकार वार्ता कर पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र से टिकट की दावेदारी करते ही संगठन ने कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है।

भाजपा मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता ने कारण बताओ नोटिस में कहा है कि “आपके द्वारा शनिवार को पांवटा साहिब के एक निजी होटल में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमे आपने पार्टी से टिकट मांगने की बात कही है।

BKD School
BKD School

इस प्रेस वार्ता के दौरान आपने यह शब्द भी इस्तेमाल किये है कि आपकी पार्टी उच्च कमान से बात हो गई है और निश्चित रूप से पार्टी का टिकट आपको मिलेगा और पार्टी के आदेश है कि आप अपने स्तर पर जनसंपर्क अभियान शुरू करें”.

नोटिस में ये भी कहा गया है कि “संगठन ने इस बात को पार्टी उच्च कमान और संगठन के नाम पर लोगों को गुमराह करना माना है। नोटिस में कहा गया है कि ये पूर्ण रूप से अनुशासनहीनता है, जिससे पार्टी को नुकसान पंहुचा है और संगठन कमजोर हुआ है।

पार्टी और संगठन के नाम पर बिना मंडल की अनुमति के इस प्रकार की प्रेस वार्ता करना किसी भी तरह से उचित नहीं है।

इसलिए आपको इस पत्र द्वारा सूचित किया जाता है कि एक सप्ताह के भीतर इसका स्पष्टीकरण दें अन्यथा आपके विरूद्ध पार्टी नियमानुसार सख्त कारवाई की जाएगी”।

मंडल प्रधान ने इसकी प्रति भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप और जिला सिरमौर के अध्यक्ष विनय गुप्ता को भी प्रेषित की है।

बता दें कि मनीष तोमर ने अपनी पत्रकार वार्ता में कहा था कि वह 2003 से पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता रहे हैं और तभी से विभिन्न पदों पर रहते हुए पार्टी को मजबूत करने का कार्य किया है।

उन्होंने कहा कि टिकट की दावेदारी करना पार्टी के हर कार्यकर्ता का अधिकार है और उन्हे पूरी उम्मीद है कि पार्टी हाइकमान उन्हे पांवटा साहिब से भाजपा का टिकट देगी।

उनकी इस दावेदारी के बाद से पांवटा साहिब की राजनीति में हलचल मच गई है और चर्चा का बाजार भी गर्म हो गया। जिसके बाद भाजपा मंडल पांवटा साहिब ने उन्हे नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण देने को कहा है।

Written by newsghat

सड़कों किनारे से स्कूटी और बाइक चुराने वाले चार युवक गिरफ्तार, मंदिरों में भी करते थे हाथ साफ…

हिमाचल में फिर बादल फटा, इन पंचायतों में भारी तबाही, घरों में घुसा पानी, रात में ओलावृष्टि से फसल को नुकसान