in

शिलाई के कोटी बोंच में 22 परिवारों ने छोड़ी कांग्रेस, बलदेव तोमर की अगुवाई में थामा भाजपा का दामन

शिलाई के कोटी बोंच में 22 परिवारों ने छोड़ी कांग्रेस, बलदेव तोमर की अगुवाई में थामा भाजपा का दामन

 

खाद्य एवम् नागरिक आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेब तोमर ने जनसंपर्क अभियान के तहत रविवार देर शाम शिलाई चुनाव क्षेत्र की ग्राम पंचायत कोटी बोंच का दौरा किया।

इस दौरान उन्होंने ग्राम बोंच मे एक जनसभा को भी संबोधित किया। जनसभा को सम्बोधित करते हुए बलदेब तोमर ने कहा कि आज देश व प्रदेश में आम जनमानस की सरकार चल रही हैं। जिससे लोगों के जनकल्याण कार्य हो रहे हैं।

केंद्र व प्रदेश की सरकार की नीतिओ से आए दिन कांग्रेस व अन्य पार्टी को छोड़ कर भाजपा की सदस्यता ले रहे हैं। इसी तरह आज ग्राम पंचायत कोटि बोंच पंचायत के 22 परिवारों ने कांग्रेस को बाय बाय कह दिया। उन्होंने बलदेब तोमर की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की हैं।

Holi-2
Holi-2

बलदेब तोमर ने सभी लोगों को विधिवत भाजपा में शामिल करवाया हैं और उन्हें आश्वासन दिलाया कि भाजपा में उन्हें पूरा मान सम्मान किया जाएगा। उनके मान सम्मान में हम किसी भी तरह की कमी नही आने देगे।

उन्होंने कहा कि वे सौभाग्यशाली हैं जो दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के सदस्य बने हैं कांग्रेस तो डूबता जहाज हैं जिस पर कोई स्वर नही करता हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में विकास के दम पर सरकार एक बार पुनः बन रही हैं और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में इतिहास रचा जा रहा है।

इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष सूरत सिंह चौहान, जिला परिषद सदस्य मामराज शर्मा, मण्डल महामंत्री हरिसिंह ठाकुर, सतपाल चौहान, जेपी सिंगता, गंगाराम सिंगता, मान सिंह सिंगता, सहीराम, गुमान सिंह आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

विधान सभा क्षेत्र पांवटा साहिब और शिलाई में चुनाव से पहले कौन हुआ आयराम कौन गयाराम, कहां हुआ राजनीतिक संघर्ष, हर उठापटक पर नज़र रखने के लिए न्यूज़ घाट व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें। व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

न्यूज़ घाट के फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें। 

Written by newsghat

Relationship Tips: ये 5 खूबियां बना देंगी आपको दुनिया का बेस्ट पार्टनर, पढ़ें क्या हैं ये खास खूबियां जो बनाएंगी आपको सफल

Relationship Tips: ये 5 खूबियां बना देंगी आपको दुनिया का बेस्ट पार्टनर, पढ़ें क्या हैं ये खास खूबियां जो बनाएंगी आपको सफल…..

इनरव्हील ने पांवटा साहिब में मदर फीड के प्रति किया जागरूक, बताया शिशु और माता के लिए स्तनपान कितना जरूरी