in

सुखराम चौधरी के गढ़ में गरजे रोशन चौधरी, कहा विकास के नाम पर ऊर्जा मंत्री ने किया भेदभाव..

सुखराम चौधरी के गढ़ में गरजे रोशन चौधरी, कहा विकास के नाम पर ऊर्जा मंत्री ने किया भेदभाव..

ठेकेदारों के पास दिहाड़ी मजदूरी करने को मजबूर पांवटा साहिब के युवा : अशोक चौधरी

पूर्व बीडीसी सदस्य सुधीर गुप्ता बोले, पांवटा साहिब पावर कटों की राजधानी 

भाजपा के मजबूत गढ़ बायांकुंआ में रोशनलाल चौधरी की अध्यक्षता में कार्यकर्ता स्वाभिमान सम्मेलन का आयोजन किया गया। खुले मैदान में भारी बरसात के बावजूद खासी सियासी गर्मी देखने को मिली।

 

इस मौके पर रोशनलाल चौधरी ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनावों में उन्होंने भाजपा हाईकमान के आश्वासन के बाद अपने कदम पीछे खींच लिए थे। लेकिन चुनावों के बाद ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी का रवैया बदल गया, और वे बिना भेदभाव सम्मान विकास वायदे से पीछे हट गए।

Plot for sale
Plot for sale

 

Kidzee 02
Kidzee 02

चौधरी ने कहा कि पांवटा साहिब की जनता सुखराम चौधरी के भेदभाव और पक्षपात पूर्ण रवैए को भांप चुकी है। यही कारण है कि उन्होंने लोगों के आग्रह पर सेवा के लिए खुद को पेश किया है। उन्होंने कहा की वे भाजपा हाईकमान से टिकट की मांग करेंगे, और उन्हें उनका वायदा याद करवाएंगे। लेकिन अगर उनके साथ वायदा खिलाफी होती है तो वे कार्यकर्ताओं के आदेश पर चुनावी मैदान में होंगे।

 

Republic Day 01
Republic Day 01

सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व प्रधान अशोक चौधरी ने ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के खिलाफ खुल कर गुस्से का इजहार किया। उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब औद्योगिक क्षेत्र होने के बावजूद यहां बेरोजगार युवा ठेकेदारों के पास दिहाड़ी मजदूरी करने को मजबूर हैं। इतना ही नहीं बल्कि हैंडपंप ट्यूवेल लगाने के नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है।

 

वहीं पूर्व बीडीसी सदस्य सुधीर गुप्ता ने कहा कि पांवटा साहिब तो पावर कट की राजधानी बन चुकी है। विद्युत के क्षेत्र में विकास के नाम पर चुनिंदा लोगों लाभ पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि निष्ठावान कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर ऐसे लोगों को तव्वजो दी जा रही है पार्टी के लिए कभी विशेष योगदान नहीं दिया। जिससे कार्यकर्ताओं में बेहद नाराजगी है यही कारण है कि इस बार पांवटा साहिब में नेतृत्व परिवर्तन की बयार है।

इस मौके पर प्रेम नंबरदार, नरेश चौधरी, अनिल चौधरी, पूर्व बीडीसी सदस्य सुधीर गुप्ता, पूर्व प्रधान अशोक चौधरी, दिनेश, रामपाल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Written by newsghat

प्रवासी महिला मजदूर ने लगाया फंदा, प्रदेश में रोज़ी रोटी की तलाश में आया था परिवार

पांवटा साहिब में भाजपा के गढ़ में कांग्रेस की सेंध, कोटड़ी ब्यास में पांच परिवार भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल