Paonta Cong
in

हिमाचल उत्तराखंड सीमा पर पकड़े 16 लाख, जांच में जुटा पुलिस प्रशासन

हिमाचल उत्तराखंड सीमा पर पकड़े 16 लाख, जांच में जुटा पुलिस प्रशासन

JPERC
JPERC

 

Admission notice

हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर पांवटा साहिब के गोविंदघाट बेरियर पर चैंकिंग के दौरान पुलिस व आईटीबीपी के जवानों ने पहले दो गाड़ियों से 15 लाख 73 हजार रूपए की राशि बरामद की है‌। पुलिस ने पैसों को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर गोविंदघाट बेरियर पर पुलिस व आईटीबीपी जवानों को तैनात किए हुए है।

पहले मामले में नाके के दौरान उत्तराखंड की तरफ यूके 07डीसी- 8578 गाड़ी पांवटा साहिब की तरफ आ रही थी तथा पुलिस व आईटीबीपी के जवानों ने गाड़ी रोककर तलाशी ली तो गाड़ी से तीन लाख रुपए बरामद किए।

प्रशासन ने पैसों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड का एक व्यक्ति 3 लाख रुपए की राशि उत्तराखंड के देहरादून से हरियाणा की तरफ जा रहा था।

दूसरे मामले में गोविंदघाट बेरियर पर ही पुलिस टीम ने उत्तराखंड की तरफ से आ रही यूपी 12 बीबी-7901 गाड़ी को रोककर तलाशी ली तो तलाशी के दौरान बेग से 12 लाख 73 हजार रुपए की राशि बरामद की।

सूचना मिलने के बाद पांवटा साहिब के डीएसपी रमाकांत ठाकुर व आईटीबीपी के सहायक कमांडेंट अमरपाल सिंह मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए। प्रशासन जांच कर रहे है की यह राशि कहा ले जा रही थी और किसकी है।

उधर पांवटा साहिब के डीएसपी रामाकांत ठाकुर ने बताया की पांवटा साहिब के गोविंदघाट बेरियर पर दो गाड़ियों से 15 लाख 73 हजार रुपए की राशि बरामद की है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Written by Newsghat Desk

अब बनौर में चला मनीष तोमर का जादू, बनौर मेरा दूसरा गांव बोले युवा नेता

विजय संकल्प रैली में गरजे भूपेंद्र-बलदेव, कहा कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी…