हिमाचल में दिल्ली के पर्यटकों की कार से मिली यह चीज, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

हिमाचल में दिल्ली के पर्यटकों की कार से मिली यह चीज, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे नशे की तस्करी के मामले

हिमाचल प्रदेश में दिल्ली के 3 लोगों को नशा तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई कर रही है।

मामला कुल्लू जिला के हाथीधान में सामने आया है। यहां पुलिस की विशेष टीम ने नाके के दौरान तीन युवकों से 331 ग्राम चरस बरामद की है। तीनों युवक दिल्ली के रहने वाले हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में लेकर तीनों आरोपियों को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विशेष अन्वेषण शाखा की एक टीम भुंतर क्षेत्र में पेट्रोलिंग पर मौजूद थी। इस दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली कि एक गाड़ी नंबर डीएल8सीबी-3152 मणिकर्ण से भुंतर की ओर को आ रही थी, जिसमें चरस होने का अंदेशा है।

इस पर पुलिस टीम ने हाथीथान में नाकाबंदी के दौरान उक्त गाड़ी को इंटरसेप्ट किया और गाड़ी की तलाशी के दौरान गाड़ी के अंदर से 331 ग्राम चरस बरामद हुई। गाड़ी में तीन व्यक्ति बैठे हुए थे। पुलिस ने तीनांे को बाद पूछताछ गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है। अब यह पता लगाया जा रहा है कि उच्च चरस की खेप कहां से खरीदी गई है और आगे किसको बेची जानी थी।

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि तीनों आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं। आरोपियों की पहचान दिसंत गाबा निवासी ऋषि नगर, नॉर्थ वेस्ट, दिल्ली, कमल जीत सिंह निवासी उपरोक्त और मनीष बतरा, निवासी, महिंद्रा पार्क, रानी बाग, दिल्ली के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="tagdiv" twitter="tagdivofficial" youtube="tagdiv" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: