in

अपहरण या चाल, पुलिस मालामाल…

अपहरण या चाल, पुलिस मालामाल…
अपहरण या चाल, पुलिस मालामाल...

अपहरण या चाल, पुलिस मालामाल…

जी हां सही सुना आपने यह मामला नोएडा जिले के बादलपुर थाना क्षेत्र का है यहां से अज्ञात कारणों से गायब हो गयी एक छात्रा को गोंडा पुलिस ने 24 घंटे में सही सलामत बरामद कर लिया है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के गृह विभाग ने इस कामयाबी से खुश होकर नोएडा पुलिस व गोंडा पुलिस टीम को ₹100000 इनाम देने की घोषणा की है।

क्या है पूरा मामला………..?

BMB01

आपको बता दें कि गुरुवार को सुबह बादलपुर से छात्रा का मॉर्निंग वॉक करते समय अपहरण हुआ था लेकिन सबके होश तब उड़ गए जब पुलिस ने बताया कि छात्रा का अपहरण नहीं हुआ बल्कि वह अपने प्रेमी के साथ चली गई थी तथा दोनों उत्तर प्रदेश के गोंडा से सकुशल बरामद कर लिए गए हैं वहीं छात्रा का कहना है कि घरवालों की इज्जत बचाने के लिए उसने इसे अपहरण का रूप दिया था आपको बता दें युवती बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा है और वह अभिषेक तिवारी से प्रेम करती थी लेकिन समाज के डर से शादी करने से कतरा रहे थे।

गृह सचिव ने 1-1 लाख इनाम देने की की घोषणा…….

उत्तर प्रदेश पुलिस टीम के कुशलता और तत्परता को देखते हुए गृह सचिव अविनाश अवस्थी ने नोएडा पुलिस को एक-एक लाख रुपये इनाम में देने की घोषणा की है तो वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा छात्रा को सकुशल परिवार वालों को सौंप दिया गया है आपको बता दें कि यूपी पुलिस ऐसे कारनामे समय समय से करती रहती है और आज इस घटना से यूपी पुलिस का सर गर्व से ऊंचा हो गया है।

Written by newsghat

कश्मीर पहुंची सारा अली खान जानिए क्या है वजह……

कश्मीर पहुंची सारा अली खान जानिए क्या है वजह……

हिंदू जागरण मंच के नेता पर मामला दर्ज…..

हिंदू जागरण मंच के नेता पर मामला दर्ज…..