Paonta Cong
in

आम आदमी पार्टी ने किया जिप कॉडर कर्मचारी अधिकारी महासंघ के आंदोलन का समर्थन

आम आदमी पार्टी ने किया जिप कॉडर कर्मचारी अधिकारी महासंघ के आंदोलन का समर्थन

JPERC
JPERC

25 जून से चल रही जिला परिषद कॉडर कर्मचारी/अधिकारी महासंघ द्वारा कलम छोड़ो आंदोलन का आम आदमी पार्टी ने समर्थन किया है। इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता कर्मचारियों को समर्थन देने धरना स्थल पर बैठे।

Admission notice

आम आदमी पार्टी के शिलाई के वरिष्ठ नेता अतर सिंह कपूर ने कहा कि जिला परिषद कर्मचारियो कि यह मांग उचित है व इनका विलय हिमाचल सरकार के कर्मचारियों में किया जाना चाहिये ताकि उन्हें भी अन्य कर्मचारियों कि तरह हर सुविधा व लाभ मिल सके।

जिला परिषद के अधीन होने के कारण अभी इन कर्मचारियों को 6 वेतन आयोग के लाभ भी नहीं मिल पाया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में ग्रामीण क्षेत्रों में सबसे ज्यादा विकास को गति पंचायतों के माध्यम से किये जा रहे कार्यो से मिल रही है।

जिसमे इन कर्मचारियों कि अहम भागीदारी है सारे विकास के कार्य जिला परिषद के कर्मचरियो के अथक मेहनत और प्रयासों से हो रहे है और सरकार इनके प्रति इतना बेरुखी वाला रवैया अपनाय हुवे है जो कि बहुत ही निंदनीय है।

आजतक भाजपा और कांग्रेस कि सरकारों ने इन कर्मचारियो का शोषण किया है। भाजपा और कांग्रेस में जो भी विपक्ष में होती है तो वह वोट पाने के लिये इनको झूठा आश्वासन देते है और सत्ता में आने पर इनको किया हुवा वादा भूल जाते है। इन दोनों दलों से आजतक झूठे आश्वाशन मात्र के अलवा कुछ नहीं मिला है।

Written by Newsghat Desk

हिमाचल में बच्चे चोरी कर रहे शातिरों को ग्रामीणों ने दबोचा, पीट-पीटकर किया पुलिस के हवाले….

पांवटा साहिब में पूर्व सीएम स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि पर बैठक आयोजित…