in

पांवटा साहिब में पूर्व सीएम स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि पर बैठक आयोजित…

पांवटा साहिब में पूर्व सीएम स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि पर बैठक आयोजित…

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं यूथ कांग्रेस प्रभारी के अध्यक्षता में हुई संपन्न….

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व आधुनिक हिमाचल निर्माता स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की पहली पुण्यतिथि पर पांवटा साहिब ब्लॉक कांग्रेस कमेटी तथा यूथ कांग्रेस की बैठक आयोजित हुई।

इस दौरान नौजवान युवाओं सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की नीतियों को लेकर कहा कि जनविरोधी नीतियों का बहिष्कार करना चाहिए। जिस प्रकार से सरकार ने अग्निपथ सी योजना लागू करके युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है वह निंदनीय है।

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिवरा ष्ट्रीय सचिव रशिंदर महर ने युवाओं व कार्यकर्ताओं के साथ वार्तालाप किया, और कहा कि भाजपा के राज में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार व महंगाई बहुत बढ़ चुकी है। देश के युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। वहीं सरकार ने नई अग्निपथ योजना चलाकर और अधिक युवाओं के साथ खिलवाड़ किया है।

BKD School
BKD School

उन्होंने कहा कि जन जन तक पहुंच कर पूर्व में किए गए कांग्रेस के द्वारा कार्य के बारे में जानकारी देनी चाहिए।

बैठक में यूथ कांग्रेस अध्यक्ष मोहब्बत अली ने युवाओं को और मजबूती के साथ कार्य करने के निर्देश दिए। और कहा के प्रदेश व विधानसभा पावटा में कांग्रेस की सरकार बनेगी। कांग्रेस हाईकमान का कहना है कि कांग्रेस की सरकार आती है पुरानी पेंशन योजना भी बहाल कर दी जाएगी।

इस दौरान मजदूर नेता प्रदीप चौहान ने भी सरकार व ऊर्जा मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मंत्री जी केवल वोटों की राजनीति करते हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में मल्टी टास्क वर्करों की भर्ती के दौरान महिला से सीमेंट का कट्टा उठाया गया जो कि बेहद शर्मनाक है। प्रदीप चौहान ने बताया कि जब भाजपा के नेता वोट मांगने आएंगे तो उनसे भी सीमेंट का कट्टा उठाया जाना चाहिए।

इस मौके युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष वीरेंद्र जालटा,मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, भगानी जोन अध्यक्ष प्रदीप चौहान नाहन विधान सभा प्रभारी आशीष गजनवी, भाटोंवाली पंचायत प्रधान राकेश चौधरी, सुभाष शर्मा, दिनेश नेगी, राजेश राणा, तनुज, मामचंद, लकी, जावेद अली, मेहरूब अली, उमेश ,आकाश, दीपक, जसवंत ,अशोक कुमार ,साजिद, अन्नू, सोनू, रमन, हर्ष, करण, साहिब, बलविंदर, दिलजीत नागरा, इकबाल सिंह, मोहन सिंह, अरमान, रहमान राजू गुज्जर आदि युवा उपस्थित रहे

Written by Newsghat Desk

आम आदमी पार्टी ने किया जिप कॉडर कर्मचारी अधिकारी महासंघ के आंदोलन का समर्थन

जल्दी करें : सुजुकी मोटर्स में जॉब का अवसर, 10वीं पास के लिए अवसर, न्यूनतम वेतन 14 हजार