in

जल्दी करें : सुजुकी मोटर्स में जॉब का अवसर, 10वीं पास के लिए अवसर, न्यूनतम वेतन 14 हजार

जल्दी करें : सुजुकी मोटर्स में जॉब का अवसर, 10वीं पास के लिए अवसर, न्यूनतम वेतन 14 हजार

15 जुलाई को इंटरव्यू, सुबह 10 बजे से प्रक्रिया शुरू

 

हिमाचल प्रदेश में ITI डिप्लोमा होल्डर्स के लिए रोजगार पाने का अच्छा अवसर है। गुजरात की सुजुकी मोटर्स द्वारा हंसालपुर प्लांट राजस्थान के लिए 15 जुलाई को ITI ऊना में इंटरव्यू लिए जाएंगे।

BKD School
BKD School

प्रिंसिपल रविंद्र सिंह वनियाल ने बताया कि सुबह 10 बजे ITI परिसर में इंटरव्यू प्रक्रिया शुरू होगी। जिसमें ITI से एनसीवीटी/एससीवीटी के तहत फिटर, डीजल मेकैनिक, मेकैनिक मोटर व्हीकल, टर्नर, मशीनिस्ट, टूल एंड इलेक्ट्रिशियन, प्लास्टिक प्रोसैसिंग ऑपरेटर, सीओई ऑटोमोबाइल, ट्रेक्टर मेकैनिक और ऑटो मोबाइल पेंटर जनरल और वेल्डर इत्यादि में प्रशिक्षण प्राप्त अभ्यार्थी हिस्सा ले सकते हैं।

इसके लिए आयु 18 से 23 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा 10वीं कक्षा में कम से कम 50 फीसदी तथा ITI में 60 फीसदी अंक होना अनिवार्य है। इन ट्रेडों में सुजुकी मोटर गुजरात शिक्षुता के लिए शिक्षणार्थियों का चयन करेगी। इंटरव्यू के लिए अभ्यार्थी अपना बायोडाटा, 2 पासपोर्ट साइट फोटो और शैक्षणिक प्रमाणपत्र की 2 फोटो कॉपी साथ लाएं।

कंपनी के प्रतिनिधियों द्वारा अभ्यार्थी का चयन लिखित परीक्षा और पर्सनल इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। चयनित अभ्यार्थी को कंपनी प्रतिमाह 14924 रुपए वेतन देगी। साथ ही कंपनी के नियमानुसार अन्य सुविधाएं देय होगी।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में पूर्व सीएम स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि पर बैठक आयोजित…

स्कूल में खेल रहे स्कूली बच्चों पर गिरा सदियों पुराना पेड़, एक छात्र की मौत, कई घायल