in

इस Smartphone ने चूर-चूर किया iPhone 13 Pro का गुरूर !

इस Smartphone ने चूर-चूर किया iPhone 13 Pro का गुरूर !

इस Smartphone ने चूर-चूर किया iPhone 13 Pro का गुरूर !

कैमरे के मामले में बना नंबर 1, पढ़ें क्या हैं और फीचर्स…

वर्तमान समय मे स्मार्टफोन इंडस्ट्री में ऐसे बहुत सारी कंपनियां हैं जो स्मार्टफोन्स बना रहीं है, हर कंपनी के स्मार्टफोन्स में कोई न कोई खासियत रहता है, आज के समय में लीडिंग स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एप्पल (Apple) के iPhones वैसे तो हर तरह के फीचर्स से लैस रहता है, पर इन्हें इनके कैमरे के लिए जाना जाता है।

आपको बता दें कि हाल ही में हुए एक कैमरा टेस्ट में iPhone 13 Pro को एक सस्ते स्मार्टफोन से हार का सामना करना पड़ा था, तो चलिए जानते हैं कि वो फोन कौन सा है

BMB01

iPhone 13 Pro का हुआ कैमरा टेस्ट

हाल ही में अमेरिकन यूट्यूबर, Marques Brownlee, जिसे MKBHD के नाम से भी जाना जाता है, इसने मोबाइल टेस्ट किया है, हर साल की तरह इस साल भी इन्होंने स्मार्टफोन्स पर टेस्ट किया है, तथा इस साल भी MKBHD ने एक ब्लाइन्ड स्मार्टफोन कैमरा टेस्ट किया जिसमें कई सारे टॉप स्मार्टफोन्स को मैदान में उतारा गया, इस टेस्ट में तमाम स्मार्टफोन्स को एक ब्रैकेट-बेस्ड प्रतियोगिता का हिस्सा बनाया गया था जिसमें फिर वोट्स के आधार पर यह जज किया गया कि किस स्मार्टफोन ने सबसे अच्छी तस्वीर खींची जा सकतीं है ?

Bhushan Jewellers 04

दोस्तों मैं आपको बता देता हु कि टेस्ट में कोई चीटिंग न हो, इसलिए सभी स्मार्टफोन्स को एक अक्षर दिया गया जिनसे उनकी पहचान की जा सकती थी एवं उनके असली नामों को छिपा दिया गया था।

पहले राउंड में एप्पल ने हासिल की जीत

इस टेस्ट के पहले राउंड में एप्पल के iPhone 13 Pro का सामना Motorola Edge से हुआ तथा पहली बार iPhone 13 Pro ने जीत हासिल किया था, तथा इन दोनों स्मार्टफोन्स की तस्वीरों को जब जज किया गया तब देखा गया कि मोटोरोला के स्मार्टफोन से खींची गई तस्वीर में रंग उड़ गया था जबकि iPhone 13 Pro की फोटो में हर फ्रेम के रंग ठीक तरह से नजर आ रहा था।

Google Pixel 5a ने iPhone 13 Pro को चटाई धूल

बात करे पहले राउंड में तब iPhone 13 Pro ने जीत हासिल कर लिया था लेकिन दूसरे राउंड में जब इसका सामना गूगल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Google Pixel 5a से हुआ, तब iPhone 13 Pro को हार का सामना करना पड़ा और गूगल के इस 33 हजार रुपये वाले स्मार्टफोन ने एप्पल के 1.2 लाख रुपये के स्मार्टफोन को उस मामले में हरा दिया जिसके लिए यह फोन जाना जाता है। आपको बता देते है कि गूगल के Google Pixel 5a ने तीसरे व आखिरी राउन्ड में OnePlus 9 Pro को हराकर इस टेस्ट को जीत लिया था।

Written by Newsghat Desk

सिरमौर में भालुओं का आतंक, घराट के दरवाजे तोड़ तहस-नहस किया अनाज

सिरमौर में भालुओं का आतंक, घराट के दरवाजे तोड़ तहस-नहस किया अनाज

मंसूरी में आईएएस प्रशिक्षुओं को आसरा के कलाकारों ने किया सिरमौरी नृत्य से मंत्रमुग्ध

मंसूरी में आईएएस प्रशिक्षुओं को आसरा के कलाकारों ने किया सिरमौरी नृत्य से मंत्रमुग्ध