in

कार में ले जा रहा था चरस, पुलिस के हाथ चढ़ा

कार में ले जा रहा था चरस, पुलिस के हाथ चढ़ा

पुलिस ने नाके के दौरान पकड़ी नशे की खेप

JPERC
JPERC

हिमाचल के कुल्लू जिला के तहत पुलिस ने एक कार सवार युवक को चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने भुंतर के हाथीथान के पास नाकाबंदी की हुई थी।

इस दौरान करीब रात सवा 8 बजे के करीब मणिकर्ण से भुंतर की तरफ एक कार तेज गति से आई। पुलिस ने कार चालक जिसे रुकने का इशारा किया।

BKD School
BKD School

कार के चालक से जब उसका नाम और पता पुलिस ने पूछा तो उसने अपना नाम साहिल शर्मा (22) पुत्र राजकुमार निवासी गांव भड्डू डाकघर ख्याह तहसील व जिला हमीरपुर बताया।

इस दौरान जब पुलिस ने उसकी गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से 604 ग्राम चरस बरामद हुई। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया तथा थाना भुंतर में उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

आरोपी से यह पता किया जा रहा है कि उसने चरस की यह खेप कहां से लाई है। फिलहाल पूछताछ में आरोपी ने यह बताया है कि वह कुकिंग का काम करता है तथा आजकल शिला गांव मनिकर्ण में एक गैस्ट हाऊस में बतौर कुक का काम कर रहा है।

कुल्लू के एसपी गुरुदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। एसपी ने बताया कि नशा माफिया के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है और निरंतर जारी रहेगी।

उन्होंने युवा पीढ़ी से अपील की कि वे नशे से दूरी बनाकर रखें और अगर नशा माफिया से संबंधित कोई जानकारी हो तो उसे पुलिस से साझा करें। उन्होंने कहा कि जानकारी देने वालों का नाम और पता गुप्त रखा जायेगा

Written by Newsghat Desk

युवक और युवती करते थे ऐसा घिनौना काम, पुलिस ने दबोचे

नाहन में देश भक्ति-राष्ट्र निर्माण पर जिला स्तरीय भाषण प्रतियोगिता, इन्होंने मारी बाजी

नाहन में देश भक्ति-राष्ट्र निर्माण पर जिला स्तरीय भाषण प्रतियोगिता, इन्होंने मारी बाजी