in

जमीनी विवाद के चलते दो भाईयों में खूनी झड़प, बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या…

जमीनी विवाद के चलते दो भाईयों में खूनी झड़प, बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या…

पांच लोगों को गिरफ्त में लेकर की खोज शुरू..

 

हिमाचल प्रदेश में जमीनी विवाद के चलते दो भाईयों ने अपने ही छोटे भाई की हत्या कर दी है। मामला जिला हमीरपुर के पुलिस थाना बड़सर के तहत ननावां पंचायत के ब्याड़ गांव से सामने आया है।

BKD School
BKD School

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ब्याड़ गांव के गौरी नंदन (64) पुत्र अनंत राम अपने परिवार सहित चंडीगढ़ में रहते थे। रविवार को वह अपने गांव में आए थे। यहां उनके भाइयों के साथ बाथरूम निर्माण के चलते जमीन विवाद चल रहा था।

इस दौरान मौके पर पंचायत प्रतिनिधि भी पहुंचे थे। जमीनी विवाद के चलते ही तीनों भाइयों में झड़प हो गई और धक्कामुक्की में गौरी नंदन नीचे गिर गए। जिससे उनके सिर और आंख पर गंभीर चोटें आ गईं। घायल अवस्था में उन्हें उपचार के अस्पताल लाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर भेज दिया है। जहां पर सोमवार को शव का पोस्टमार्टम होगा।

पुलिस ने मामले में हत्या का मामला दर्ज किया है और हत्या के आरोप में दो बड़े भाइयों और आरोपी भाई की पत्नी, बेटी व दामाद को गिरफ्तार कर लिया है।

डीएसपी बड़सर शेर सिंह ने कहा कि जमीन के झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। हत्या का मामला दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर छानबीन की जा रही

Written by Newsghat Desk

सावधान ! अब महंगा हुआ ATM से पैसा निकालना

राजकीय आदर्श कन्या विद्यालय में आज से शुरू हुआ कोविड टीकाकरण..