in

जयराम सरकार पर कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य का बड़ा हमला..

जयराम सरकार पर कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य का बड़ा हमला..

जयराम सरकार पर कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य का बड़ा हमला..

बोले, डबल ईंजन की सरकार हांफी, प्रदेश में मिशन रिपीट भी बीजेपी का भ्रम

-प्रदेश में 2022 में कांग्रेस की बनेगी सरकार

BMB01

-बिंदल के भी नाहन में तथाकथित दावों की भी खोलेंगे पोल

-कांग्रेस के युवा विधायक का हरियाणा की सीमा कालाअंब में जोरदार स्वागत

Bhushan Jewellers 04

-हिमाचल अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में विक्रमादित्य सिंह का जोरदार स्वागत

शिमला ग्रामीण के कांग्रेसी युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश की जयराम सरकार पर जोरदार जुबानी हमला बोला है।

क्लिक कर देखें वीडियो : क्या बोले विक्रमादित्य 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी के मिशन रिपीट के दावे केवल भ्रम है, क्योंकि वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार बनाएगी।

दरअसल गुरुवार को विक्रमादित्य सिंह सिरमौर दौरे पर पहुंचे हैं। हरियाणा की सीमा पर औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में सिरमौर जिला कांग्रेस अध्यक्ष कंवर अजय बहादुर सिंह व हिमाचल अल्पसंख्यक कांग्रेस विभाग के प्रदेश अध्यक्ष इकबाल मोहम्मद के नेतृत्व में भारी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विक्रमादित्य सिंह का जोरदार स्वागत किया।

यहां विक्रमादित्य सिंह ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया और अपने पिता स्व. वीरभद्र सिंह के पदचिन्हों पर चलते हुए सिरमौर को विकास के मामले में अग्रणी बनाने का संकल्प भी लिया।

कार्यक्रम के पश्चात मीडिया को संबोधित करते हुए शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश में मिशन रिपीट को लेकर बीजेपी के नेता खोखले दावे कर रहे हैं, लेकिन प्रदेश में बीजेपी का मिशन रिपीट का यह दावा केवल भ्रम है, जोकि कभी धरातल पर उतरने वाले नहीं है।

उन्होंने आरोप लगाया कि आज डबल इंजन की सरकार पूरी तरीके से हांफ चुकी है। आज महगांई से जनता त्रस्त है।

रोजगार के साधन खत्म हो चुके है। इन सभी परिस्थितियों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर चुनाव में उतरेगी और प्रदेश में सरकार बनाने का पूरा प्रयास करेगी।

विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश की जयराम सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार को 4 साल हो गए हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बहुत बड़े-बड़े दावे किए हैं, लेकिन वह आज धरातल पर उतरते नजर नहीं आ रहे हैं।

विक्रमादित्य सिंह ने नाहन के विधायक डॉ राजीव बिंदल पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ राजीव बिंदल के तथाकथित विकास के दावों की पोल भी कांग्रेस खोलेगी।

विक्रमादित्य सिंह ने सिरमौर के लोगों को यह भी आश्वासन दिया कि कि वह अपने पिता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पद चिन्हों पर चलते हुए जिला सिरमौर को भी विकास के मामले में अग्रणी बनाने का पूरा प्रयास करेंगे।

इस मौके पर सिरमौर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कंवर अजय बहादुर सिंह, पूर्व विधायक गंगूराम मुसाफिर, हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष इकबाल मोहम्मद और अवनीत सिंह लांबा ने सिरमौर पधारने पर विक्रमादित्य सिंह का स्वागत करते हुए अपने विचार रखें।

Written by newsghat

सरिया से पीटकर युवक को कर दिया अधमरा, गणपति चंदे का है, विवाद

सरिया से पीटकर युवक को कर दिया अधमरा, गणपति चंदे का है, विवाद

सुरेश कला स्नातक अध्यापक संघ के अध्यक्ष, सुरेशानंद उपाध्यक्ष

सुरेश कला स्नातक अध्यापक संघ के अध्यक्ष, सुरेशानंद उपाध्यक्ष