in

तेज रफ्तार बाइक सवार ने मारी बाइक सवार दंपति को टक्कर

तेज रफ्तार बाइक सवार ने मारी बाइक सवार दंपति को टक्कर

महिला हुई लहूलुहान, बाइक चालक मौके से फरार

उपमंडल पांवटा साहिब के कॉलेज रोड पर भास्कर कॉलोनी के समीप एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने एक बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने के कारण बाइक सवार दंपत्ति नीचे गिर गए और महिला को सिर पर चोट लग गई। पुलिस ने तेज रफ्तार बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरेश तोमर पुत्र इन्द्र सिंह तोमर निवासी बल्दुआ गांव कमरउ, जिला सिरमौर ने पुलिस में शिकायत दी है कि बीते दिन यह अपनी पत्नि के साथ अपने रिश्तेदार के पास डिग्री कॉलेज पांवटा साहिब भास्कर कॉलोनी जा रहा थे। इनकी पत्नि मोटरसाइकल पर पीछे बैठी थी।

BKD School
BKD School

जब यह कॉलेज रोड से भास्कर कॉलोनी की तरफ मुडे तो डिग्री कॉलेज की तरफ से तेज रफ्तारी से आई मोटरसाइकिल सवार ने इन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगने के कारण बाइक पर पीछे बैठी इसकी पत्नि बबीता देवी नीचे गिर गई तथा इसका सिर पक्की सड़क पर लगने के कारण सिर से बहुत खून बहने लगा।

बाइक को टक्कर मारने वाला बाइक चालक तेजी से उठा और मौके से फरार हो गया। उसके सर पर काले रंग का पटका पहना हुआ था तथा हल्की दाड़ी थी। जिसे यह नही जनता है मगर सामने आने पर उसे पहचान सकता हूं।

यह सड़क दुर्घटना तेज रफ्तार मोटर साइकिल सवार की लापरवाही व गलत दिशा में चलने के कारण हुई है।

उक्त व्यक्ति की शिकायत पर पांवटा साहिब थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की।

Written by Newsghat Desk

हिमाचल में बड़ी मात्रा में चरस की खेप बरामद, ऐसे मिली सफलता

ट्रैक्टर ने कुचली कामगार की टांगे, पुलिस ने दर्ज किया मामला