in

ट्रैक्टर ने कुचली कामगार की टांगे, पुलिस ने दर्ज किया मामला

ट्रैक्टर ने कुचली कामगार की टांगे, पुलिस ने दर्ज किया मामला

पांवटा साहिब में पेशा आया दर्दनाक हादसा…

उपमंडल पांवटा साहिब के माजरा पुलिस थाना के तहत आने वाले माजरा चौक पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया गया है।

यहां ट्रैक्टर से गिरने के कारण जिला मऊ उत्तर प्रदेश के एक कामगार की टांगों में चोटे आई है। कामगार की शिकायत पर माजरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय बबलु पुत्र कैलाश निवासी गांव रसुलपुर, जिला मऊ उत्तर प्रदेश जोकि आसिफ ठेकेदार गांव मेलियों, पांवटा साहिब के पास काम करता है।

BKD School
BKD School

उक्त व्यक्ति ने पुलिस में दी शिकायत में कहा है कि यह करीब 7/8 दिनो से गांव मेलियों में ठेकेदार आसिफ के पास मिक्सर मशीन पर लेबर का काम करता है। यह 2 जनवरी 2022 को मेलियों से एक ट्रैक्टर में लिफ्ट ले कर माजरा जा रहा था।

जब शाम को यह लोग माजरा चौक पहुंचे तो इसने ट्रेक्टर चालक को ट्रेक्टर रोकने के लिए कहा। ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर को रोका और जैसे ही यह उतरने लगा तो ट्रैक्टर चालक ने एकदम से ट्रैक्टर चला दिया और यह नीचे गिर गया और बेहोश हो गया।

गिरने से उक्त व्यक्ति के दोनों टांगों में चोट आई है। उक्त व्यक्ति ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। माजरा पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत पर मामला दर्ज का जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी पांवटा बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि उक्त व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

Written by Newsghat Desk

तेज रफ्तार बाइक सवार ने मारी बाइक सवार दंपति को टक्कर

PM Mudra Yojana : आपका बिजनेस बढ़ाने के लिए सरकार दे रही 10 लाख तक का लोन