Paonta Cong
in

पांवटा साहिब में फोटोस्टेट की दुकान की आड़ में चल रहा था ये अवैध कारोबार, पुलिस ने रंगेहाथ दो धरे

पांवटा साहिब में फोटोस्टेट की दुकान की आड़ में चल रहा था ये अवैध कारोबार, पुलिस ने रंगेहाथ दो धरे

JPERC
JPERC

पांवटा साहिब में पैसे का लालच देकर अवैध धंधे चलाने का कारोबार थम नहीं रहा है। तो दूसरी ओर पुलिस भी इन कारोबारियों को नकेल कसने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

Admission notice

ऐसा ही एक मामला बीती शाम सामने आया। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि पुरानी सब्जी मण्डी पांवटा साहिब में बस स्टेंड के पीछे एक व्यक्ति जिसकी दुकान के शटर पर गोल्डन फोटो स्टेट लिखा है दुकान करता है, अपनी दुकान के बाहर लोगों को एक रुपय के बदले 80 रुपय का लालच देकर जोर जोर से आवाजें लगा रहा है और पर्चीयां दडा सट्टा लगा रहा है।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम हरकत में आ गई और आरक्षी अरुण कुमार में नेतृत्व में टीम ने मौका पर पहुँच कर पाया कि एक व्यक्ति अपनी दुकान के बाहर जोर-जोर से एक रुपये के बदले 80 रुपये देने का लालच दे रहा है।

जिसने नाम पता पुछने पर उसने अपना नाम ईमरान अली पुत्र माशुक अली निवासी वार्ड न0 9 देवीनगर पांवटा साहिब बताया। जब आरोपी की तलाशी ली गई तो उसके पास से एक दड्डा सट्टा पर्ची और दूसरी जेब से एक बोल पेन नगद 5210 रुपय बरामद हुए।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने बताया कि धारा 13A G. ACT के मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में आवश्यक कारवाई अम्ल में लाई जा रही है।

Written by newsghat

पांवटा साहिब : बिना अनुमति काटे खैर के पेड़, पिक-अप में ले जाते जब्त….

अदालत ने रेणुका डेम प्रबंधन की तमाम संपत्ति अटैच करने के जारी किए आदेश, पढ़ें क्या है पूरा मामला