in

पांवटा साहिब : शादी करके यूं लूट लेती थी दूल्हे का सब कुछ…

पांवटा साहिब : शादी करके यूं लूट लेती थी दूल्हे का सब कुछ…

पांवटा साहिब में शादियां करके पैसा ऐंठने वाले गिरोह का भंडाफोड़…

मामले में पांवटा साहिब पुलिस ने की कारवाई, दो गिरफ्तार…

पांवटा साहिब पुलिस ने झूठी शादी रचा कर नगदी गहने लूट लेने वाले गिरोह का भांडा फोड़ किया है। मामले ने पुलिस ने दो युवतियों को गिरफ्तार भी किया है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार
23 जून को बब्बर सिंह, निवासी गांव पीपलीवाला, तहसील बिलासपुर, यमुनानगर, हरियाणा में पुलिस थाना पांवटा साहिब में शिकायत दर्ज करवाई।

BMB01

उसने शिकायत में कहा कि उसके जानकार दो व्यक्तियों पृथी सिंह निवासी ग्राम बिहटा, बिलासपुर, हरियाणा और ऋषि पाल निवासी ग्राम मंगलोर, बिलासपुर, हरियाणा ने उससे संपर्क किया।

उन्होंने कहा कि इन दोनों की हिमाचल में रिश्तेदारी है। यह लोग उसकी शादी हिमाचल में करवा सकते हैं। जिस पर बब्बर सिंह ने शादी के लिए हां कर दी।

Bhushan Jewellers 04

शिलाई : नाबालिग साली ने दिया था जीजा के बच्चे को जन्म…

सुसाइड : “मम्मी के कहा गुड बाय और लगा लिया फंदा”…

शादी से दो सप्ताह पहले पंजाबी गायक के लिए घर से भागी युवती…

10 फरवरी को दोनों आरोपी शिकायत कर्ता बब्बर सिंह को माजरा लेकर आए और वहां पर उसको अनीता व रतन सिंह से उनके घर पर मिलवाया। इस दौरान शादी के बारे में बातचीत की।

आरोपी रतन सिंह ने शिकायत कर्ता को आशा (पुत्री जगदीश निवासी रोनहाट, शिलाई) नाम की लड़की से मिलवाया और बताया कि यह उसके ताऊ की बेटी है ।

हिमाचल में फिर बदलेगा कोविड-19 वैक्सीनेशन शेड्यूल…

Himachal Weather Alert : हिमाचल में  अगले 5 दिन कैसा रहेगा मौसम…

सीपीआरएफ भर्ती : सीपीआरएफ में होगी असिस्टेंट कमांडेंट के पदों पर भर्ती…

उसने बताया कि आशा की माता की मृत्यु हो गई है। इस कारण आशा व उसका भाई सतीश पिछले 7-8 सालों से इनके पास ही रहते हैं। उन्होंने बताया कि आशा के माता पिता की कुछ देन दारियां भी हैं जिसे शिकायत कर्ता को चुकाना होगा।

14 फरवरी को इन दोनों की शादी की बात पक्की हो गई। 20 मार्च को उपरोक्त सभी आरोपियों ने मिलकर बब्बर सिंह व आशा की शादी सिख रीति रिवाज के अनुसार गुरुद्वारा पांवटा साहिब में करवा दी।

पांवटा साहिब में एक व्यक्ति के निगला विषाक्त, मौत…

वारदात : शिलाई में गोबर के ढेर में दबी मिली नवजात, उपचाराधीन

पांवटा साहिब-नाहन रोड पर अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई…

उसी दिन होटल ग्रैंड रिवेरा में एक पार्टी भी आयोजित की गई पार्टी के दौरान आरोपी ने आशा के माता पिता का कर्ज चुकाने के लिए बब्बर सिंह से पैसे भी मांगे। जिस पर बब्बर सिंह ने वहीं पर अनीता व रतन सिंह को डेढ़ लाख रुपए दे दिए।

उसके बाद 14 अप्रैल की रात के समय करीब 2/2:30 बजे उसकी पत्नी आशा उसके द्वारा दिए गए सारे जेवरात व उसका मोबाइल फोन लेकर घर से फरार हो गई जिसे बब्बर सिंह द्वारा बहुत तलाशा गया पर वह नहीं मिली।

सुसाइड : अब 21 साल के युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम…

कुल्लू : एसपी, एएसपी सहित पीएसओ को अनिवार्य छुट्टी पर भेजा..

शिकायत कर्ता ने इस संबंध में रतन सिंह व अनिता से भी पूछताछ की लेकिन वह कोई संतोष जनक जवाब नहीं दे पाए।

शिकायत कर्ता ने आरोप लगाया कि उपरोक्त सभी आरोपी आपस में मिलकर नाम पता बदल कर शादी करके लोगों से पैसे ऐंठने का धंधा करते हैं।

आशा देवी का असली नाम शीला देवी पुत्री हीरा सिंह निवासी कांडो हरियास, तहसील रेणुका जी है। शिकायत के आधार पर पुलिस थाना पांवटा साहिब में मामला पंजीकृत किया जा कर मामले में जांच शुरू कर दी।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी सिरमौर डॉ केसी शर्मा ने बताया कि मामले में शीला व अनिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ जारी है। जबकि अन्य आरोपियों को शीघ्र गिरफतार कर लिया जाएगा।

मामले में छानबीन के दौरान यह भी पता चला है शिला ने इसी प्रकार पहले भी 3 शादियां की है और उसके विरुद्ध पुलिस थाना चंडी मंदिर में भी मामला दर्ज है। जिसमे वह 1 वर्ष का कारावास भी काट चुकी है।

Written by newsghat

पांवटा साहिब में एक व्यक्ति के निगला विषाक्त, मौत…

पांवटा साहिब में एक व्यक्ति के निगला विषाक्त, मौत…

पांवटा साहिब से ये युवक फेसबुक पर करते थे अश्लील पोस्ट शेयर….

पांवटा साहिब से ये युवक फेसबुक पर करते थे अश्लील पोस्ट शेयर….