in

पिता को मौत के घाट उतार आरोपी ने बेटी को दी सूचना, पढ़ें क्या है पूरा मामला….

पिता को मौत के घाट उतार आरोपी ने बेटी को दी सूचना, पढ़ें क्या है पूरा मामला….

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के रोहड़ू उपमंडल में एक युवक ने एक व्यक्ति की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया जिसके बाद इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक वारदात को अंजाम देने वाला शख्स नेपाली मूल का निवासी है। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस निरंतर आरोपी को ढूंढने में प्रयासरत है।

मृतक की पहचान भाविलाल (38) निवासी नेपाल के रूप में हुई है और वह रोहड़ू में एक बागवान के पास सेब तुड़ान का काम करता था।

प्रथम दृष्टि से देखा जाए तो रोहडू में ही मजदूरी करने वाले नेपाली शख्स अर्जुन ने भाभीलाल को मौत के घाट उतारा है। बता दें कि भाभीलाल रोहडू के टिककर मशीन में एक बागबान के पास अपने परिवार सहित रहता था।

Holi-1
Holi-1

मृतक भाभीलाल 8 सितंबर को घर नहीं लौटा अगले दिन 9 सितंबर को आरोपी अर्जुन ने मृतक की बेटी को फोन पर बताया कि उसने उसके पिता को मौत के घाट उतार जंगल में फेंक दिया है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

जिसके तुरंत बाद मृतक की बेटी ने अफरा तफरी में सारी जानकारी अपनी मां को भी। माने तुरंत पुलिस को सूचित किया और फलदार के जंगल में पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाकर शव को बरामद कर लिया गया।

Holi-2
Holi-2

वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी रोहडू चमन लाल ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है तथा मौत के कारणों का पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही कुछ पता लग पाएगा।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

भाजपा से बागी नेता मनीष तोमर की चुनौती, दम है तो सुनील चौधरी को पार्टी से निष्कासित करके दिखाएं, पढ़ें ये भी किया खुलासा

पांवटा साहिब में रविवार को विद्युत शट डाउन को लेकर आया नया अपडेट, पढ़ें क्या है नया अपडेट