in

भाजपा से बागी नेता मनीष तोमर की चुनौती, दम है तो सुनील चौधरी को पार्टी से निष्कासित करके दिखाएं, पढ़ें ये भी किया खुलासा

भाजपा से बागी नेता मनीष तोमर की चुनौती, दम है तो सुनील चौधरी को पार्टी से निष्कासित करके दिखाएं, पढ़ें ये भी किया खुलासा

कहा ऊर्जा मंत्री झूठे उद्घाटन और शिलान्यास कर जनता को बना रहे मूर्ख, दोनों उपतहसीलों में नही हुई चपरासी की भी न्युक्ति
कुलथिना सड़क मार्ग का बिना टेंडर ही कर दिया शिलान्यास, बोले जनता नही बनेगी बेवकूफ

पांवटा साहिब में ऊर्जा मंत्री अब झूठी घोषणा व झूठे शिलान्यास करने बंद कर दे यह बात पूर्व भाजपा नेता मनीष तोमर ने पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

बागी नेता ने कहा कि मंत्री अब झूठी घोषणाएं और झूठे शिलान्यास करने बंद कर दें। गिरिपार की जनता सब समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि राजपुर और खोड़ोवाला में बीते कल उपतहसील का उद्घाटन किया गया लेकिन अभी तक वहां किसी भी कर्मचारी की नियुक्ति नहीं की गई।

BKD School
BKD School

दिग्गज नेता ने बताया कि कुलथीना सड़क का शिलान्यास किया गया जबकि अभी तक उसका टेंडर तक नहीं लग पाया। इस दौरान उन्होंने कहा की ऊर्जा मंत्री द्वारा गिरिपार क्षेत्र के लोगो को गुमराह किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि राजपुर स्वास्थ्य केंद्र की हालत को बताते हुए उन्होंने कहा कि केवल नाममात्र का अस्पताल बनकर रह गया है। ऊर्जा मंत्री आज तक इतने वर्षों में पांवटा साहिब व गिरिपार में स्वास्थ्य मंत्री का दौरा नहीं करवा पाए।

जबकि पांवटा साहिब और राजपुर में अस्पताल की बुरी हालत है। उन्होंने कहा कि हाल ही में गिरीपार की 3 बच्चियां अपनी जान गवां चुकी है। बच्चियों के परिजन उन्हें राजपुर अस्पताल लाए, लेकिन उन्हें प्राथमिक उपचार भी नहीं मिला।

मनीष तोमर ने कहा कि बनोर भोंरेड़ खड्ड का निमार्ण कार्य अधर में लटका हुआ है। गांव के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि गोवंश को लेकर लोगों को धरना प्रदर्शन करना पड़ता है।गोसेवाक सचिन ओबेरॉय सड़कों पर घूम रही गोमाता के लिए धरने पर बैठ गए हैं।

चुनाव के करीब आते ही झूठी घोषणाएं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गिरिपार की जनता को केवल वोटों के लिए इस्तेमाल किया जाता है। ओर अब जनता ये बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि आवाज उठाने वालों मण्डल अध्यक्ष द्वारा धमकाया जाता है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

उन्होंने कहा कि यदि हिम्मत है तो टिकट की मांग करने वाले सुनील चौधरी पर भी पार्टी कार्यवाही करें। इस प्रकार गिरिपार पुत्र के साथ अन्याय जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। प्रेस वार्ता में मनीष तोमर ने बताया भाजपा के शीर्ष नेतृत्व में हिमाचल में बेहतरीन कार्य किया है।

लेकिन ऊर्जा मंत्री का पांवटा में पूरी तरह से फेलियर रहा है। बीते कल आंजभोज में ऊर्जा मंत्री का कार्यक्रम हुआ। जिसमें भीड़ बढ़ाने के लिए अंबोया स्कूल से विद्यार्थी ले गए। मनीष तोमर ने बताया कि कार्यक्रम खत्म होते ही उन विद्यार्थियों की सुध नहीं ली गई। इससे अभिभावक भी नाराज हुए।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

महिला किसानों ने जानी एकीकृत कृषि संबंधी ज्ञान की बारीकियां, कृषि विज्ञान केंद्र के प्रभारी एवं प्रधान वैज्ञानिक डॉ. पंकज मित्तल ने दी जानकारी

पिता को मौत के घाट उतार आरोपी ने बेटी को दी सूचना, पढ़ें क्या है पूरा मामला….