Paonta Cong
in

पुलिस कस्टडी में फरार नशा तस्कर मामले में 5 पर निलंबन की गाज, विभागीय जांच शुरू…

पुलिस कस्टडी में फरार नशा तस्कर मामले में 5 पर निलंबन की गाज, विभागीय जांच शुरू…

JPERC
JPERC

उपमंडल पांवटा साहिब में पुलिस कस्टडी से फरार नशा तस्करी के आरोपी के मामले में पुलिस के 5 जवानों पर गाज गिरी है। पुलिस प्रशासन ने इस मामले में लापरवाही बरतने पर पुलिस के 5 जवानों को निलंबित कर विभागीय जांच शुरू कर दी है।

Admission notice

इसके साथ ही फरार आरोपी सहित पुलिस 5 जवानों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया व इस मामले के जांच का जिम्मा डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह को सौंपा गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरूवाला पुलिस ने नशा तस्करी के मामले में हरियाणा के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद तीनों आरोपियों के कोरोना टेस्ट करवाए गए थे।

जिसमें से एक आरोपी वीरेंद्र की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी व आरोपी को पांवटा साहिब सिविल अस्पताल के कोविड़ वार्ड में भर्ती किया गया था तथा पुलिस के 5 जवानों को आरोपी के देखरेख के लिए तैनात किए गए थे।

लेकिन आरोपी 9 फरवरी को पुलिस कस्टडी से सिविल अस्पताल से फरार हो गया है। जिसके बाद से पुलिस टीमें हरियाणा,उत्तराखंड में आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस के उच्च अधिकारियों ने इस मामले में पुरूवाला पुलिस थाने के अंतर्गत 5 जवानों को लापरवाही बरतने के मामले में निलंबित कर विभागीय जांच शुरू कर दी है साथ ही पुलिस जवानों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस प्रशासन ने इस मामले में जांच जिम्मा डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह को सौंपा गया है।

उधर एएसपी बबीता राणा ने बताया कि आरोपी के सिविल अस्पताल से फरार होने के मामले में पुलिस के 5 जवानों को निलंबित किया गया है साथ ही उनके खिलाफ मामला दर्ज कर विभागीय जांच शुरू कर दी है उन्होंने बताया कि इस मामले में डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह को जांच का जिम्मा सौंपा गया है।

Written by Newsghat Desk

पुलिस कस्टडी में फरार नशा तस्कर मामले में 5 पर निलंबन की गाज, विभागीय जांच शुरू…

Instagram se paise kaise kamaye | Instagram से कर सकते हैं अच्छी खासी कमाई, ये हैं आसान तरीके