Paonta Cong
in

फर्जी आईपीएस गिरफ्तार, टीचर की समझदारी ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

फर्जी आईपीएस गिरफ्तार, टीचर की समझदारी ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, पढ़ें क्या है पूरा मामला

JPERC
JPERC

एक फर्जी आईपीएस का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है, जो कि SP बनकर स्कूल चेकिंग करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया। जो यूपीएससी की तैयारी करने वाला स्टूडेंट बताया जा रहा है।

Admission notice

टीचर की शिकायत के बाद यूपी एसटीएफ ने इस फर्जी आईपीएस को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज मंडल का है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि विपिन चौधरी नामक का युवक प्रयागराज में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रहा है जो कि फर्जी आईपीएस बनकर फतेहपुर जनपद के धाता के प्राथमिक स्कूल पहुंच गया।

स्कूल के टीचर रविंद्र पटेल ने बताया कि उसने आईपीएस की यूनिफॉर्म पहनी हुई थी, जिसमें खुद को आईपीएस अधिकारी बताया जो कि लखनऊ से उसके स्कूल के खिलाफ मिली शिकायतों को देखने आया है।

इसके बाद उसने टीचर्स की अटेंडेंस चेक की और उसकी फोटो कॉपी लेने के बाद उसने कॉपी की रिसीविंग भी दी, इतना ही नहीं उसने टीचर्स को प्रयागराज मंडल मिलने के लिए बुलाया।

उसके बाद शिक्षक वहां पहुंचे तो वहां वह आईपीएस नहीं पहुंचा, जिससे इन लोगों को कुछ फर्जीवाड़ा लगा और इसकी शिकायत पुलिस STF से कर दी।

एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, पैसे कमाने की इच्छा है ने बना दिया मुजरिम

आपको बता दें कि प्रयागराज बुलाने पर टीचर से मिलने वह नहीं आया जिससे फर्जीवाड़ा का संदेह होने पर STF शिकायत कर दी। मौके पर यूपी एसटीएफ ने उसे सिविल लाइंस में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बता दें फर्जी आईपीएस ओला कैब बुक करके स्कूल गया था और कम समय में अधिक से अधिक पैसे कमाना चाहता था, तो वहीं पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Written by Newsghat Desk

28 अक्टूबर को लांच होगी नहीं बजाज पल्सर, यह है खासियत

28 अक्टूबर को लांच होगी नई बजाज पल्सर, यह है खासियत

नाहन में भिड़े दो छात्र संगठन कार्यकर्ता, एक दूसरे को किया लहूलुहान