in

बाइक पर सवार पति-पत्नी के कब्जे से मिली ऐसी चीज, देख हिमाचल पुलिस भी….

बाइक पर सवार पति-पत्नी के कब्जे से मिली ऐसी चीज, देख हिमाचल पुलिस भी….

पुलिस ने आरोपी दंपति को किया गिरफ्तार, मामले में जांच जारी

हिमाचल प्रदेश में बाइक पर सवार एक दंपति को नशे की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी पति पत्नी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है और आगामी जांच की जा रही है।

दरअसल मामला जिला कांगड़ा की नूरपुर उपमंडल के तहत डमटाल क्षेत्र का है। यहां जिला की नारकोटिक्स सेल की टीम ने भदरोया इलाके में बाइक पर सवार एक पति-पत्नी को चिट्टे के साथ धर दबोचने में कामयाबी हासिल की है। टीम को यह सफलता उस समय लगी, जब जिला नारकोटिक्स के प्रभारी एएसआई हामिद मोहम्मद के नेतृत्व में टीम पुलिस कर्मियों के डमटाल के तहत गांव भदरोया में गश्त पर थे।

BKD School
BKD School

इस बीच सामने से आ रही बाइक पर सवार व्यक्ति व महिला घबरा गए और भागने की कोशिश करने लगे। शक होने पर पुलिस ने दोनों को धर दबोचा। तलाशी लेने पर आरोपियों के कब्जे से 7.11 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। इस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
मामले की पुष्टि नूरपुर के डीएसपी सुरेंद्र शर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपी दंपति साहिल कुमार पुत्र सोहन लाल और उसकी पत्नी पल्लवी निवासी मलोट तहसील इंदौरा के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Written by

हिमाचल में आज रात 12 बजे से नहीं चलेगी HRTC बसें, कर्मचारी रहेंगे 24 घंटे की हड़ताल पर

बड़ी राहत : हिमाचल में सोमवार को चलेंगी HRTC बसें, टली हड़ताल

बर्फ के फाहों से गुलजार हुए पहाड़, शीत लहर में बढ़ाई ठंडक