in

शादी में वेटर ने खाना देने से इंकार किया तो युवक ने चला दी गोली, गिरफ्तार

शादी में वेटर ने खाना देने से इंकार किया तो युवक ने चला दी गोली, गिरफ्तार

पढ़ें क्या है पूरा मामला…

JPERC
JPERC

शादी समारोह के दौरान नशे में धुत युवक ने वेटर से खाना लाने के लिए कहा। वेटर ने खाना लाने से इंकार किया तो आरोपी ने पिस्टल निकालकर वेटर पर तान दी। मामला बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके का है।

इसके बाद गोली मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद आरोपी ने हवा में गोली चला दी। बाकी लोगों ने आरोपी को काबू किया और पुलिस के हवाले कर दिया गया।

BKD School
BKD School

पकड़े गए आरोपी की पहचान मनीष उर्फ माचू (27) के रूप में हुई है। आरोपी पेशे से प्रॉपर्टी डीलर है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी के पास से एक पिस्टल, दो कारतूस व एक खोखा बरामद किया है। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त परविंदर सिंह ने बताया कि सोमवार को मुंडका इलाके के आईपी मोटेल में गोली चलने की शिकायत पुलिस को दी थी। मोटेल के मानिक चिराग खुराना ने बताया कि शनिवार रात को यहां पर एक शादी समारोह चल रहा था।

आरोपी मनीष वहां बैठकर टेबल पर बिट्टू नामक वेटर से खाना मांगने लगा। मनीष के कजिन की शादी थी। बिट्टू ने अन्य काम होने की बात कर खाना लाने से इंकार कर दिया।

इसी बात पर नशे में धुत आरोपी भड़क गया। उसने अपने पिस्टल निकाल ली और बिट्टू पर तान दी। आरोपी उसे गोली मारने की धमकी देने लगा। इस दौरान आरोपी ने हवाई फायरिंग भी कर दी।

बिट्टू ने मामले की सूचना अपने मालिक चिराग को दी। बाकी लोगों की मदद से आरोपी को मौके पर ही काबू कर पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मनीष को काबू कर लिया। वह परिवार के साथ गांव ढिचाऊं कलां में रहता है। उसने बीकॉम दूसरे वर्ष की पढ़ाई की है। फिलहाल आरोपी प्रॉपर्टी का कारोबार कर रहा था।

पुलिस ने आरोपी के पास से अवैध पिस्टल व दो कारतूस बरामद किए। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि वारदात के समय आरोपी बुरी तरह शराब के नशे में था।

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपी मनीष पिस्टल कहां से लेकर आया।

Written by Newsghat Desk

हिमाचल में कैसे मिलेगी 25 हजार जॉब, सरकार ने तैयार की रणनीति…

साइबर क्राइम मामले में हैकर गिरोह के 3 शातिर दबोचे, ऐसे होता था काम