in

सिरमौर में भाजपा रिवाज बदलने को तैयार, भाजपा करेगी रिपीट : विनय गुप्ता

सिरमौर में भाजपा रिवाज बदलने को तैयार, भाजपा करेगी रिपीट : विनय गुप्ता

पांवटा साहिब में मंडल कार्यसमिति की बैठक के बाद बोले भाजपा जिला अध्यक्ष

पांवटा साहिब के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि भाजपा बूथ स्तर पर आने वाले इलेक्शन के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके लिए पूरी रूपरेखा तैयार कर ली गई है। मजबूत संगठन के साथ भाजपा इस बार प्रदेश में रिवाज बदलकर रिपीट करेगी।

उन्होंने बताया कि संगठन को और अधिक मजबूती प्रदान करने के लिए शिमला संसदीय सीट पर मुख्यमंत्री के ओएसडी शिशु धर्मा को सह प्रभारी नियुक्त किया गया है। उन्होंने शनिवार को पांवटा साहिब मंडल कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित किया।

बैठक में निर्णय लिया गया कि संगठन 23 जून डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस से लेकर 6 जुलाई उनके अवतरण दिवस तक कार्यक्रम आयोजित करेगा। सिंह कला में आगे भी कार्यक्रम जारी रहेंगे भाजपा के साथ अग्रिम संगठनों यह भी विशाल कार्यक्रमों के आयोजन की योजना है।

BKD School
BKD School

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जहां तक विधायकों के टिकट कटने की बात है भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है। प्रत्येक कार्यकर्ता को टिकट के लिए आवेदन करने का हक है और गुण दोष के आधार पर विधायकों को टिकट देना और काटना पार्टी हाईकमान तय करेगा।

इस मौके पर उनके साथ प्रदेश ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष चरणजीत चौधरी, भाजपा मीडिया संयोजक रोहित चौधरी, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य नरेश खापड़ा, पूर्व बीडीसी सदस्य रमेश तोमर मौजूद थे।

Written by newsghat

पांवटा साहिब में घर की छत पर गिरा अंजीर का विशाल पेड़, मौके पर पहुंचे तहसीलदार, फायर ब्रिगेड टीम..

यूक्रेन और रूस के युद्ध के चलते बढ़ी विद्युत समस्या : सुखराम चौधरी