in

हिमाचल प्रदेश में दर्दनाक हादसा, घर में अचानक जा घुसा बेकाबू ट्रक और फिर…

हिमाचल प्रदेश में दर्दनाक हादसा, घर में अचानक जा घुसा बेकाबू ट्रक और फिर…

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में आज यानी मंगलवार सुबह-सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। मंडी जिले में तेज रफ्तार में आ रहा बेकाबू ट्रक अचानक एक घर में जा घुसा। घर में ट्रक की टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम पसर गया।

समाचार एजेंसी एनआई ने एडिशनल एसपी आशीष शर्मा के हवाले से यह खबर दी है। आशीष शर्मा ने बताया कि घायल को अस्पचाल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जबकि मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। बता दें कि अभी मृतकों की पहचान सामने नहीं आई है।

BKD School
BKD School

बता दें कि इसी तरह पिछले महीने मंडी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था, जिसमें एक जीप खाई में गिर गई थी, जिसमें 34 वर्षीय मां और 11 वर्षीय बेटे की मौत हो गई थी। बताया गया कि परिवार शादी समारोह से वापस घर लौटा और घर के सामने पहुंचकर जीप को खड़ा कर दिया। लेकिन ड्राइवर के उतरते ही जीप लुढ़क गई और हादसा हो गया।

क्या था मामला

उपमंडल के कुलांदर गांव निवासी काकू का परिवार शादी समारोह में शामिल होने नगरोटा गया हुआ था। रात करीब 1 बजे ये लोग वापस अपने घर पहुंचे। जैसे ही चालक ने जीप को खड़ा किया और बाहर उतरा, वैसे ही जीप खुद ही चलने लग गई। जीप लुढ़क कर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। ड्राइवर और अन्य लोग कुछ समझ पाते उस से पहले ही यह हादसा हो गया।

Written by Newsghat Desk

रोहनाट से शुरू हुई आम आदमी पार्टी की बदलाव यात्रा शिलाई पहुंची…

अब रेस्तरां संचालक खाने के बिल पर नहीं वसूल सकेंगे सेवा शुल्क, आप इस नंबर पर कर सकते हैं शिकायत