Paonta Cong
in

रोहनाट से शुरू हुई आम आदमी पार्टी की बदलाव यात्रा शिलाई पहुंची…

रोहनाट से शुरू हुई आम आदमी पार्टी की बदलाव यात्रा शिलाई पहुंची…

JPERC
JPERC

आम आदमी पार्टी का बदलाव यात्रा शिलाई विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर व लोकसभा शिमला यात्रा प्रभारी अंग्रेज सिंह ममदोट कि अध्यक्षता में आरम्भ हुई। ये यात्रा रोनहाट के मुख्य बाजार से होकर गुजरते हुवे शिलाई पहुंची।

Admission notice

शिलाई के मुख्य, टिम्बी, कफोटा, कमरऊ व सतौन के मुख्य बाजार बाजार से होते हुए गुजरी। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने आम जनता को सम्भोधित करते हुवे कहा कि अगर हिमाचल कि जनता प्रदेश में अच्छी स्वाथ्य सुविधाएं, उच्च दर्जे कि शिक्षा व्यवस्था, अच्छी सड़के, नवजवानो को रोजगार, किसानो कि समृद्धि चाहते हैं तो एक मौका आम आदमी पार्टी को दो, हम हर व सुविधा हिमाचल कि जनता को देंगे जिसकी वह हकदार हैं।

उन्होंने दिल्ली के मख्यमंत्री व पार्टी के नेशनल कन्वीनर आदरणीय अरविन्द केजरीवाल जी के द्वारा दिल्ली में किये गये विकास के मॉडल से भी लोगों को अवगत कराया।

पार्टी के शिलाई के वरिष्ठ नेता अतर सिंह कपूर ने अपने संबोधन में कहा कि आज भी शिलाई विधानसभा कि जनता मुलभुत सुविधावों से महरूम हैं, शिलाई कि जनता को बीमार होने या कोई दुर्घटना होने पर छोटे से इलाज के लिये भी देहरादून और नाहन जाना पड़ता हैं क्योकि यहां पर न ही अच्छी सुविधा हैं व न ही हॉस्पिटलों में डॉक्टर हैं।

इसके साथ ही शिक्षा कि स्थिति बहुत ही दयनीय हैं, विद्यालयों में शिक्षक नहीं, कई स्कूलों में स्कूल भवन नहीं, हमारे किसान भाई सिचाई सुविधा से वंचित हैं, शिलाई विधानसभा के अंदर कोई भी सब्जी मंडी नहीं हैं जहां पर वह अपनी नगदी फसल बेच सके।

शिलाई, कफोटा, सतौन जो यहां में मुख्य बाजार हैं यहां पर पिने के पानी कि भारी किल्लत हैं। भाजपा और कांग्रेस कि सरकारों व इनके नेताओ ने आजतक सिर्फ व सिर्फ यहां कि जनता का शोषण किया हैं।

इस रथ यात्रा में लोकसभा शिमला के सचिव पंकज सहाय, जिला अध्यक्ष वीरेंद्र कन्याल, शिमला जिला महासचिव गौरव चौहान, शिलाई संगठन मंत्री पदम नेगी, पंकज सिंगटा, मिडिया प्रभारी आत्मा राम भरद्वाज, सोशल मिडिया इंचार्ज दिनेश कुमार, नाथूराम चौहान आदि बहुत से कार्यकर्त्ता यात्रा में भाग ले रहें हैं।

Written by newsghat

झूठ फरेब की राजनीति करते हैं ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी : किरनेश जंग

हिमाचल प्रदेश में दर्दनाक हादसा, घर में अचानक जा घुसा बेकाबू ट्रक और फिर…