in

22वें दिन पांवटा साहिब के मेन बाजार पहुंची दृढ़ निश्चय संकल्प पत्र सहयोग व समर्थन पदयात्रा

22वें दिन पांवटा साहिब के मेन बाजार पहुंची दृढ़ निश्चय संकल्प पत्र सहयोग व समर्थन पदयात्रा

दृढ़ निश्चय संकल्प पत्र, सहयोग व समर्थन पदयात्रा आज 22वे दिन मुख्य बाजार से होते हुए विश्कर्मा चौक तक निकली।

इस मौके पर यात्रा के आयोजक सुनील चौधरी ने बताया कि पदयात्रा 36 दिन 36 पंचायतों के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रही हैं। 17 पंचायतों का दौरा कर माताओं, बुजुर्गों, बहनों व नौजवान साथियों का संपूर्ण सहयोग मिल रहा है।

इस बार युवा पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में परिवर्तन चाह रहा हैं। युवा कार्यकर्ता अजय चौधरी ने कहा कि इस बार युवाओं का संपूर्ण समर्थन सुनील चौधरी को मिल रहा है।

स्कूलों के दिन प्रतिदिन उद्घाटन होते जा रहे हैं, परन्तु कोई भी व्यक्ति वाहा अपने बच्चे को पढ़ाना नहीं चाहता जिस कारण शिक्षा क्षेत्र में का विकास जनता देख रही हैं।

Plot for sale
Plot for sale

युवाओं का कहना है कि सर्वप्रथम राजनेताओ को ही अपने बच्चो को सरकारी स्कूल में दाखिल करवाना चाहिए। तभी शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार हो पाएगा।

Kidzee 02
Kidzee 02

आज सड़के इस तरह बनाई जा रही है कि 6 महीने के भीतर चलने लायक नहीं रहती। हर घर जल नल योजना के तहत बिना किसी योजना से कनेक्शन दिए जा रहे हैं, जिससे आने वाले समय में लोगों को पानी की समस्या से जूझना पड़ेगा।

युवा रोहित चौधरी ने कहा आज किसी भी कार्यालय में बिना लेन देन से काम करवाना असंभव है । चारो तरफ से पानी से घिरे पांवटा साहिब में आज भी पांवटा साहिब का किसान सिंचाई के लिए भारी भरकम राशि देकर पानी खरीदने को मजबुर है।

Republic Day 01
Republic Day 01

निजी ट्यूबबेल लगाकर व्यक्ति विशेष की राजनीति की जा रही है। निजी उद्योगों में रोजगार के नाम पर स्थानीय युवाओं को ठेकेदार के पास काम करवा कर उनका शोषण किया जा रहा है और पांवटा साहिब का प्रशासन व नेतृत्व मुखदर्शक बनकर ये सब देख रहा है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

इन सब बातों को देखते हुए युवा इस बार पांवटा विधानसभा से युवा चेहरा ही देखना चाहते है। युवा इस बार चुनाव में अहम भूमिका निभाएंगे और सुनील चौधरी को सेवक चुनकर विधानसभा भेजेंगे।लंबे समय से राजनीति कर लोगो को ठग रहे नेताओं से जनता इस बार मुक्ति पाना चाहती हैं।

मुख्य बाजार में व्यापारी वर्ग से संवाद के साथ बहुत सारे सुझाव एकत्रित किए गए जिसको कि चुनाव घोषणा पत्र में डाला जाएगा।

इस पदयात्रा में विधायक प्रत्याशी सुनील चौधरी सहित रोहित चौधरी, सुरेन्द्र पाल, अजय पाल, गौरव आर्या, परमानंद, राजेश, अक्षय, संजय, सुमित, आंशु, संदीप चौधरी, आकाशदीप, आदि लोग उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

राज्य स्तरीय शरद महोत्सव में आयुष विभाग ने लगाई आकर्षक प्रदर्शनी

पांवटा साहिब में बूंद बूंद को तरसे 35 परिवार, युवा नेता अनुपम सैनी ने लगाया ये आरोप