in ,

पांवटा साहिब में बूंद बूंद को तरसे 35 परिवार, युवा नेता अनुपम सैनी ने लगाया ये आरोप

पांवटा साहिब में बूंद बूंद को तरसे 35 परिवार, युवा नेता अनुपम सैनी ने लगाया ये आरोप

पांवटा साहिब के वार्ड नंबर 10 में 35 के करीब परिवार पानी की समस्या झेल रहे मंत्री सहित विभाग और सभी लोगों को शिकायत करने के बावजूद भी इनकी समस्या का कोई हल नहीं हो पा रहा है।

यहां वार्ड नंबर 10 की महिलाएं पानी की बूंद बूंद को तरस रहे हैं। ऐसा पिछले 3 साल से है।
ये जानकारी देते हुए युवा नेता अनुपम सैनी के साथ नसीमा, फातिमा, समीना, रूबीना, गुलशाना, रहिसा, मीना, नूरजहां, शबनम ने बताया कि वे ऊर्जा मंत्री सहित जल शक्ति विभाग को भी कई बार पानी की समस्या को लेकर अपील कर चुके हैं लेकिन करीब 35 परिवारों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है ।

BKD School
BKD School

उन्होंने कहा कि पीने के पानी तक के लिए कई बार इधर उधर से इंतजाम करना पड़ता है कपड़े धोने और रोजमर्रा के दूसरे कामों के लिए भी पानी की बेहद कमी है अब हार कर हम लोग मीडिया के माध्यम से उच्च अधिकारियों को अपना दर्द बयां करना चाहते हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अब उनके पास एकमात्र सहारा सड़कों पर उतर कर विभाग और विधायक के खिलाफ प्रदर्शन का बचा है।

उन्होंने कहा कि उनके 30 से 35 मकान ऊंचाई पर बने हैं जबकि बोरवेल तकरीबन 25 फीट निचले घरों के लिए लगाया गया है जिसके कारण हम लोगों को पानी नहीं मिल पा रहा है। मंत्री साहब वैसे तो लोगों को बोरवेल बांट रहे हैं लेकिन जहां समस्या है वहां पर बोरवेल नहीं मिल पा रहा है।

उन्होंने कहा कि केवल और केवल वोट बैंक की राजनीति की जा रही प्यास के साथ-साथ रोजमर्रा के जरूरी कामों के लिए भी पानी के लिए किल्लत झेलनी पड़ रही है इन 3 सालों में जो किल्लत 30 से 35 परिवारों ने झेली है उसको चुनावों के वक्त भी याद रखा जाएगा।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

वही इस मुद्दे को सामाजिक कार्यकर्ता अनुपम सैनी द्वारा मीडिया के सामने लाया गया उन्होंने कहा कि क्योंकि यह मुस्लिम परिवार हैं। इसलिए इनके स्थाई पानी का समाधान नहीं किया जा रहा है। राजनीति लोगों के विकास के लिए की जानी चाहिए ना कि उनके धर्म को देखकर की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि महिलाओं में काफी रोष है अगर जल्द ही वहां पर इस समस्या का समाधान नहीं होता है तो सड़कों पर उतरने से भी लोग गुरेज नहीं करेंगे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

22वें दिन पांवटा साहिब के मेन बाजार पहुंची दृढ़ निश्चय संकल्प पत्र सहयोग व समर्थन पदयात्रा

पांवटा साहिब के हीरपुर मे दिग्गज नेता रोशन चौधरी ने दंगल के विजेता पहलवानों को बांटे पुरुस्कार