in

400 करोड़ के घोटाले को लेकर ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के खिलाफ कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन और नारेबाजी

400 करोड़ के घोटाले को लेकर ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के खिलाफ कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन और नारेबाजी

 

प्रदेश मंत्री सुखराम चौधरी के खिलाफ 400 करोड़ के घोटाले के आरोपों के बाद पांवटा साहिब में कांग्रेस ने जोरदार प्रदर्शन कर नारेबाजी की।

BKD School
BKD School

इस मौके पर कांग्रेस के कार्यकर्ता मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के नेतृत्व में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में एकत्रित हुए और ऊर्जा मंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रैली निकाली।

 

इस मौके पर के उपाध्यक्ष प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष चौधरी किरनेश जंग और कांग्रेस मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि ऊर्जा मंत्री चैधरी सुखराम ने लगभग 400 करोड रुपए का भ्रष्टाचार किया है।

मामले में नैतिकता के नाते ऊर्जा मंत्री पद से तुरंत इस्तीफा देना चाहिए। ताकि निष्पक्ष जांच हो पाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में घटिया क्वालिटी का विद्युत सामग्री खरीदी गई है। जिसमें करोड़ों रुपए का भ्रष्टाचार किया गया है।

उन्होंने कहा जिला सिरमौर में 2796 रुपए में विद्युत मीटर बदलने के लिए दिए गए जबकि हमीरपुर में यही मीटर केवल 65 रूपए में बदल दिए गए हैं।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

उन्होंने कहा कि आप समझ सकते हैं किस हद तक विद्युत विभाग में भ्रष्टाचार किया जा रहा है। इस दौरान ऊर्जा मंत्री के खिलाफ भ्रष्टाचार और गली-गली में शोर है सुखराम चैधरी चोर है जैसे नारे कांग्रेस ने सड़कों पर लगाए गए।

गौरतलब है कि श्री रेणुका जी में राष्ट्रीय कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने भी ऊर्जा मंत्री पर 400 करोड रुपए के भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं जिसके बाद अब यह मुद्दा पूरे हिमाचल प्रदेश में जो पकड़ रहा है। भाजपा सरकार द्वारा इसी तरह के कई फर्जी कार्यो को अंजाम दिया है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

माकपा विधायक सिंघा के खिलाफ पावंटा हिन्दू जागरण मंच ने कि एफआईआर दर्ज करने की मांग…

अलका लांबा को सुखराम चौधरी की चेतावनी, कहा झूठे आरोपों के लिए माफी मांगे या कारवाई के लिए तैयार रहें