in

माकपा विधायक सिंघा के खिलाफ पावंटा हिन्दू जागरण मंच ने कि एफआईआर दर्ज करने की मांग…

माकपा विधायक सिंघा के खिलाफ पावंटा हिन्दू जागरण मंच ने कि एफआईआर दर्ज करने की मांग…

उपमंडल पांवटा साहिब में हिन्दू जागरण मंच पावंटा इकाई ने पुलिस थाना एसएचओ अशोक चौहान कों हिन्दू धर्म के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के बारे में एफआईआर दर्ज कर शिकायत पत्र सौंपा।

जानकारी देते हुए हिन्दू जागरण मंच इकाई के सदस्य सन्नी ने बताया कि राजधानी शिमला में नगर पंचायत चिरगांव के पार्षद मीरसुख सपुत्र श्री गोकलू नंद गांव सुधा-भोंडा डाकघर चिरगांव तहसील चिरगांव जिला शिमला, और ठियोग विधानसभा क्षेत्र से विधायक राकेश सिंघा ने हिंदू धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक और अपमानजनक नारेबाजी और बयानबाजी की।

BKD School
BKD School

उनका कहना है कि इस तरह कि बयानबाजी करके सनातन धर्म से जुड़े लोगों की भावनाओं को आहत किया गया है।

जानकारी देते हुए सन्नी वर्मा ने बताया कि इन लोगों ने “हिंदू धर्म से आजादी” , “मूर्ति पूजा से आजादी”के शर्मनाक नारे लगाकर सनातन धर्म की प्राचीन परंपराओं को नीचा दिखाने का काम किया है।

हिमाचल की देव संस्कृति को अपमानित कर संपूर्ण हिन्दू समाज की भावनाओं को जानबूझकर आहत करने का घृणित कार्य करने का काम किया गया है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

हिन्दू जागरण मंच इकाई ने मुखर होकर कहा कि हिंदू समाज हिंदू आस्थाओं एवम् सनातन धर्म की प्राचीन परंपराओं का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा।

मंच ने पार्षद मीरसुख व माकपा विधायक राकेश सिंघा और इस हिन्दू विरोधी प्रदर्शन में सम्मिलित लोगों के विरुद्ध तुरंत FIR दर्ज कर कठोर कानूनी कार्यवाही करने कि मांग उठाई है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में गौ संरक्षण को लेकर सचिन ओबराय ने शुरू किया आमरण अनशन

400 करोड़ के घोटाले को लेकर ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के खिलाफ कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन और नारेबाजी