in

48वीं जूनियर राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में सोलन व साईं होस्टल बिलासपुर रही चैंपियन

48वीं जूनियर राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में सोलन व साईं होस्टल बिलासपुर रही चैंपियन

 

पांवटा साहिब में आयोजित 48वीं जुनियर राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में लड़कियों में फाइनल मुकाबले में सोलन ने मण्डी की टीम को हराकर ट्राफी पर कब्जा किया।

जूनियर लड़कों में फाइनल मुकाबला साई हॉस्टल बिलासपुर व सोलन टीम के बीच खेला गया जिसमें बिलासपुर ने सोलन को हराकर जीत दर्ज की।

शनिवार को पांवटा साहिब के खेल मैदान में दूसरे दिन लड़कियों में फाइनल मुकाबला सोलन व मंडी के बीच खेला गया जिसमें सोलन ने 52 अंक व मण्डी ने 17 अंक बनाए, सोलन की टीम ने मण्डी की टीम को 35 अंकों से हराकर जीत दर्ज की।

Holi-2
Holi-2

वहीं लड़कों में साई हॉस्टल बिलासपुर व सोलन के बीच मैच खेला गया जिसमें बिलासपुर की टीम ने 70 अंक व सोलन ने 17 अंक प्राप्त किए बिलासपुर की टीम ने सोलन की टीम को 53 अंकों से हराकर ट्राफी पर कब्जा किया। मुख्य अतिथि सुरेश कश्यप ने विजेता व उपविजेता टीमों को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।

जुनियर राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के समापन में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। सांसद सुरेश कश्यप ने अपने संबोधन में कहा कि अगर हम कबड्डी के क्षेत्र में बात करे तो सुविधाओं के अभाव में भी सिरमौर के खिलाडिय़ों ने देश का नाम रोशन किया है।

उन्होंने कहा कि कबड्डी हमारा प्राचीन खेल है साथ ही कहा कि कबड्डी में शिलाई की बेटियों ने पूरे देश में प्रदेश का नाम रोशन किया है। सुरेश कश्यप ने कहा की केंद्र में हिमाचल के खेल मंत्री अनुराग ठाकुर है तो जो भी कमी है वो हमें बताएं हम वह मांग खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के समक्ष रखकर उसे पूरा करवायेंगे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

इस मौके पर सिरमौर कबड्डी संघ के अध्यक्ष कुलदीप राणा, हिमाचल प्रदेश कबड्डी संघ के महासचिव कृष्ण लाल, राष्ट्रीय महिला कबड्डी खिलाड़ी प्रियंका नेगी, अतर नेगी,बीडीसी अध्यक्ष हितेंद्र कुमार, ग्यार सिंह नेगी, अरविंद गुप्ता, सतीश कपूर, देवेन्द्र चौधरी, पूर्ण ठाकुर, लायक राम, बलदेव धामटा आदि मौजूद थे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

दोस्तों, अपने आस पास के साथ देश-विदेश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहे आपके अपने न्यूज़ घाट के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर और टेलीग्राम पर न्यूज घाट ज्वाइन करने के लिए @newsghat पर क्लिक करें।

Written by newsghat

रोशन चौधरी ने दंगल के बहाने दोहराया सियासी दंगल में उतरने का ऐलान, कहा नही दबने देंगे गिरिपार की आवाज

Vastu Tips: अगर चाहते हैं मां लक्ष्मी की आपके घर पर बनी रहे पूरी कृपा, हर रोज दें हल्दी के पानी का छींटा…