in

रोशन चौधरी ने दंगल के बहाने दोहराया सियासी दंगल में उतरने का ऐलान, कहा नही दबने देंगे गिरिपार की आवाज

रोशन चौधरी ने दंगल के बहाने दोहराया सियासी दंगल में उतरने का ऐलान, कहा नही दबने देंगे गिरिपार की आवाज

गिरिपार से वरिष्ठ नेता रोशन चौधरी ने कहा विकास के मामले में गिरिपार की अनदेखी हुई है। इलाके में नेताओं ने चहेतों का विकास किया। वे यहां सिंघ पूरा में आयोजित विशाल दंगल के समापन समारोह के अवसर पर बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे।

BKD School
BKD School

दंगल के समापन से अवसर पर रोशन चौधरी ने सियासी दांव लगाते हुए कहा कि 42 सालों से लगातार आयोजित किया जा रहा ये विशाल आयोजन राजनीति अनदेखी का शिकार रहा है। इस विशाल मैदान में स्टेडियम बनाने की आवश्यकता है। इसके साथ ही यहां एक शेड के निर्माण की आवश्यकता है।

रोशन चौधरी ने कहा कि पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के साथ साथ गिरिपार की जनता की आवाज बुलंद करने के लिए वे आने वाले विधानसभा चुनाव में उतरने का मन बना चुके हैं।

अगर वे चुनाव जीत कर विधानसभा में जाते हैं तो वे दंगल के आयोजन के लिए स्टेडियम का निर्माण करवाएंगे। उन्होंने कहा कि वे भाजपा से टिकट की मांग करेंगे, लेकिन अगर पार्टी टिकट नहीं देती है तो आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनावी दंगल में भाग लेंगे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

इस मौके पर पूर्व बीसीसी सदस्य सुधीर गुप्ता, नंबरदार प्रेम सिंह, दंगल कमेटी के प्रधान दर्शन लाल, उपप्रधान रंगीलाल, जवाहर सिंह, सोहन सिंह, उपप्रधान अतर सिंह, पूर्व प्रधान पृथ्वी सिंह, पूर्व प्रधान गोपाल, रोशन, राजाराम, पूर्व प्रधान बलदेव सिंह आदि बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

दोस्तों, अपने आस पास के साथ देश-विदेश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहे आपके अपने न्यूज़ घाट के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर और टेलीग्राम पर न्यूज घाट ज्वाइन करने के लिए @newsghat पर क्लिक करें।

Written by newsghat

भाजपा नेता मदनमोहन के साथ मनीष और रोशन चौधरी ने निकाली तिरंगा यात्रा, एक साथ रैली निकाल दिया संदेश

48वीं जूनियर राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में सोलन व साईं होस्टल बिलासपुर रही चैंपियन