Paonta Cong
in

Himachal Latest News: मानसिक तौर पर परेशान अस्पताल कर्मी ने जंगल में जा लगाया फंदा

Himachal Latest News: मानसिक तौर पर परेशान अस्पताल कर्मी ने जंगल में जा लगाया फंदा

JPERC
JPERC

Himachal Latest News: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में रिपन अस्पताल एक कर्मचारी ने नजदीक ही के जंगल में फांसी का फंदा लगा कर अपनी जीवन लीला का अंत कर लिया है।

Admission notice

जानकारी के मुताबिक मृतक कर्मचारी पिछले काफी समय से मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था, जिसकी उम्र करीब 27 साल नाम जतिन के तौर पर हुई है।

बता दें कि मृतक रिपन अस्पताल में वार्ड कर्मचारी के पद पर तैनात था। बताया जा रहा है कि वह ड्यूटी के बाद रात को अपने घर गया था, लेकिन घर तक नहीं पहुंचा।

सूचना यह है कि उसने रास्ते में ही रात को किसी समय इसने फंदा लगा दिया होगा, तभी स्थानीय लोगों ने सुबह शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं, DSP शिमला रमेश शर्मा ने कहा कि आज कल का युवा किसी से भी अपनी परेशानी को साझा करने में हिचक करता है, और कई बार ऐसी परिस्थिति में फस जाता है कि अंत में एक ही रास्ता रह जाता है।

फिलहाल अभी तक की पूछताछ के बाद मौत के कारणों को पता लगाने में यही पाया गया है कि मृतक मानसिक रूप से परेशान था। पुलिस मौत के कारणों को जुटाने का हर संभव प्रयास कर रही है।

Written by Newsghat Desk

साहब ! भटरोग में धड़ल्ले से हो रहा अवैध खनन, 7 दिन में नही रुका तो करेंगे प्रदर्शन

Himachal Latest News: नाले के पास गली सड़ी हालत में शव बरामद, नहीं हो पाई शिनाख्त