in

Himachal News: NH 154 पर कार और बाइक की जोरदार टक्कर, एक की मौत…..

Himachal News: NH 154 पर कार और बाइक की जोरदार टक्कर, एक की मौत…..

Himachal News: हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा नगरोटा बगवां थाना के अंतर्गत राष्ट्रीय उच्च मार्ग-154 पठानकोट-मंडी में ठारू में देर रात बाइक और कार की जबरदस्त टक्कर में बाइक चालक की दर्दनाक मौत हो गई है।

थाना प्रभारी रमेश ठाकुर के अनुसार अमित सरोत्री (45) निवासी गरला देई तहसील पालमपुर जो देर रात कांगड़ा से किसी निजी संस्थान में ड्यूटी को समाप्त कर अपने घर की तरफ जा रहा था।

BKD School
BKD School

तभी विपरीत दिशा से राष्ट्रीय उच्च मार्ग 154 पर ठारू के पास एक कार रही थी जिसमें लगभग 4 लोग सवार थे बाइक और कार की जोरदार टक्कर होने की वजह से मोटर साइकिल और कार दोनों सड़क के नीचे नाली में जा गिरे। हादसे के बाद कार सवार मौका देखकर फरार हो गए।

वहीं, स्थानीय लोगों ने मोटरसाइकिल सवार घायल युवक को टांडा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान अमित सरोत्री की मृत्यु हो गई।

नगरोटा बगवां थाना के हैड कांस्टेबल दिनेश कुमार ने मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया है जबकि मौके पर फरार हुए कार सवारों ने थाने में आकर आत्मसमर्पण किया है।

मामले में पुष्टि करते हुए एसडीएम मदन धीमान ने बताया है कि कार सवार आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है तथा पुलिस अभी भी जांच में जुटी हुई है।

Written by Newsghat Desk

Himachal latest news: आमने सामने दो वाहनों की जबरदस्त टक्कर, एक की मौत

Himachal Jobs Alert: जल शक्ति विभाग में नहीं होंगी आउटसोर्स भर्ती, सरकार जल्द करेगी 5000 भर्तियां