in

Himachal Pradesh News: उफ! अब महिला पंचायत प्रधान ने उठाया खौफनाक कदम

Himachal Pradesh News: उफ! अब महिला पंचायत प्रधान ने उठाया खौफनाक कदम

Himachal Pradesh News: उफ! अब महिला पंचायत प्रधान ने उठाया खौफनाक कदम

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर भोरंज उपमंडल की बलोह पंचायत की प्रधान एवं भाजपा नेत्री ने जहर निगल लिया गया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई है।

जानकारी के अनुसार बलोह पंचायत की प्रधान ने अपने ही आवास में जहरीली दवाई का सेवन कर लिया, जिस पर परिजन उसे मेडिकल काॅलेज अस्पताल हमीरपुर में उपचार के लिए ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद महिला को टांडा अस्पताल के लिए रैफर कर दिया, लेकिन, महिला ने हालत गंभीर होने के चलते उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया।

BKD School
BKD School

उधर, पुलिस ने इस घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया था, जहां शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

महिला द्वारा उठाए गए इस खौफनाक कदम के बाद इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है। परिजनों ने इस मौत के लिए पड़ोसियों के साथ जमीनी विवाद को आत्महत्या के लिए महिला को मजबूर करने का आरोप लगाया है।

वहीं, मामले में पुष्टि करते हुए एसपी डाॅ. आकृति शर्मा ने बताया कि इस संबंध में आईपीसी की धारा 306 व 34 के तहत केस दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

देश दुनिया और वित्तीय जगत के ताजा समाचार जानने के लिए न्यूज़ घाट व्हाट्सएप समूह से जुड़े। नीचे दिए लिंक पर अभी क्लिक करें

Written by Newsghat Desk

Sirmour Breaking News: सरकारी अस्पताल के शौचालय में 6 महीने का भ्रूण मिलने से सनसनी

Paonta Sahib News: अवैध खनन को अंजाम दे रहे ट्रैक्टर को वन विभाग ने किया जब्त, 18000 जुर्माना वसूला