Paonta Cong
in

Himachal Pradesh News: कार के खाई में गिरने से आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष समेत दो लोगों की मौत

Himachal Pradesh News: कार के खाई में गिरने से आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष समेत दो लोगों की मौत

Himachal Pradesh News: कार के खाई में गिरने से आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष समेत दो लोगों की मौत

JPERC
JPERC

 

Admission notice

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश सराज विधानसभा क्षेत्र के सिधारी में एक कार के खाई में गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

हादसे में मृतकों की पहचान आम आदमी पार्टी सराज के अध्यक्ष जितेंद्र राणा बालीचौकी व छज्जे राम के रूप में हुई है जबकि घायल लोकेंद्र राणा का बालीचौकी अस्पताल में उपचाराधीन है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार वीरवार देर शाम सराज क्षेत्र के आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष जितेंद्र राणा व लोकेंद्र गाड़ी में बालीचौकी से अपने घर सिधारी की और जा रहे थे और अन्य व्यक्ति जिसका नाम छज्जे राम था, ने 2 किलोमीटर खोड़ाथाच नामक स्थान से उनसे लिफ्ट ली, जैसे ही कार सिधारी पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गई।

जैसे ही हादसे का स्थानीय लोगों को पता चला स्थानीय लोगों द्वारा तुरंत मौके पर पहुंचकर घायलों को रस्सी और डंडों की मदद से भाई से बाहर निकाला गया और स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

जहां पर उपचार के दौरान बालीचौकी अस्पताल के डॉक्टरों ने ने जितेंद्र राणा और छज्जे राम को मृतक घोषित कर दिया, जबकि एक अन्य घायल व्यक्ति का उपचार अभी अस्पताल में चल रहा है।

मामले में पुष्टि करते हुए एसपी सौम्या साम्बशिवन ने बताया कि पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है इस दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है जबकि एक अन्य घायल बताया जा रहा है।

देश दुनिया और वित्तीय जगत के ताजा समाचार जानने के लिए न्यूज़ घाट व्हाट्सएप समूह से जुड़े। नीचे दिए लिंक पर अभी क्लिक करें

Written by Newsghat Desk

CM Sukhu Decision: सीएम सुक्खू का बड़ा फैसला, अब 14 से 18 साल की लड़कियों को आंगनबाड़ी से मिलेगा मुफ्त राशन CM Sukhu Decision: हिमाचल प्रदेश में राज्य सरकार ने प्रदेश भर की 14 से 18 आयु वर्ग की लड़कियों को आंगनबाड़ी केंद्रों से राशन उपलब्ध करवाने का प्रोसेस शुरू किया है। प्रदेश भर में 14 से 18 वर्ष की लड़कियों को इस माह से फिर आंगनबाड़ी केंद्रों में राशन मिलेगा, राज्य सरकार द्वारा जारी की गई इस मुहिम के अंतर्गत हजारों लड़कियों को इसका लाभ मिलने वाला है। CM Sukhu Decision: सीएम सुक्खू का बड़ा फैसला, अब 14 से 18 साल की लड़कियों को आंगनबाड़ी से मिलेगा मुफ्त राशन पूर्व सरकार ने आंगनबाड़ी केंद्रों में लड़कियों को मिलने वाले राशन पर लगा दी थी रोक.... CM Sukhu Decision: पूर्व में आंगनबाड़ी केंद्रों में ही लड़कियों को राशन मिलता था, लेकिन, बाद में भारत सरकार के आदेशानुसार स्कूल न जाने वाली किशोरियों को ही इस राशन को देने का प्रावधान किया गया, जिसका क्रम कई वर्षों तक चला। लेकिन अब राज्य सरकार ने एक बार फिर इस निर्णय में बदलाव करते हुए प्रदेश भर की 14 से 18 आयु वर्ग की लड़कियों को आंगनबाड़ी केंद्रों से राशन मुहैया करवाने का प्रोसेस शुरू किया है। हिमाचल प्रदेश भर में 18, 036 आंगनबाड़ी केंद्रों के तहत हजारों लड़कियां आती हैं, इसलिए आंगनबाड़ी केंद्रों में तैनात कार्यकर्ताओं सहायिकाओं एवं आशा वर्करों से ऐसी लड़कियों का सर्वे कर उनकी गिनती का जिम्मा दिया गया है। यह राशन मिलेगा... आंगनबाड़ी केंद्रों में किशोरियों को चने, सेवइयां, दलिया, चावल, चीनी, राजमाह, तेल, दूध इत्यादि मिलेगा, कभी बीच में में बदलाव भी हो सकता है। राज्य सरकार द्वारा शुरू की गई इस प्रोसेस में अप्रैल माह से ही राशन मिलना शुरू हो जाएगा।

CM Sukhu: सीएम सुक्खू ने 3 मई को बुलाई कैबिनेट, इन बड़े मुद्दों पर आ सकता है फैसला

हाईकोर्ट की बड़ी कारवाई: भ्रष्टाचार के आरोप में जज को निलंबित किया