in

Netflix : अब Netflix सस्ते प्लान में देगा फुल एंटरटेनमेंट, जानिए क्या है प्लान की खासियत ?

Netflix : अब Netflix सस्ते प्लान में देगा फुल एंटरटेनमेंट, जानिए क्या है प्लान की खासियत ?

 

Netflix जोकि जाना माना एंटरटेनमेंट ऐप आज की तारीख में हर कोई बड़े अच्छे स्तर पर जानता और पहचानता है। अब नेटफ्लिक्स कॉन्टेंट को आप बेहद कम सब्सक्रिप्शन चार्ज में देख सकेंगे।

Netflix ने एक कंपनी ने माइक्रोसॉफ्ट के साथ पार्टनरशिप की है के द्वारा जल्द ही एक ऐड बेस्ट सब्सक्रिप्शन प्लान आने वाला है। जिसमें बहुत ही किफायती दामों पर आप नेटफ्लिक्स की एंटरटेनमेंट का फायदा उठा पाएंगे।

Netflix यूजर्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी…

Plot for sale
Plot for sale

अगर महंगे सब्सक्रिप्शन के कारण अगर आप प्रीमियम वर्ल्ड क्लास सिनेमा और वेब सीरीज का मजा नहीं ले पा रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है।

Kidzee 02
Kidzee 02

आपको बता दें की कंपनी एक खास प्लान लाने वाली है, जिससे नेटफ्लिक्स कॉन्टेंट को देखना काफी सस्ता हो जाएगा। क्योंकि नेटफ्लिक्स एक नए एक्सपेरिमेंट के लिए कंपनी ने माइक्रोसॉफ्ट के साथ पार्टनरशिप की है।

नेटफ्लिक्स और माइक्रोसॉफ्ट की पार्टनरशिप का यूजर्स को बड़ा फायदा मिलने की उम्मीद है। कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के साथ अपना पहला ऐड बेस्ड सब्सक्रिप्शन प्लान लाने की तैयारी कर रही है, जिसमें यूजर्स को मूवी और शो के बीच में ऐड भी दिखाया जाएगा।

Republic Day 01
Republic Day 01

दोनों कंपनियों ने दी ब्लॉग पोस्ट में जानकारी….

माइक्रोसॉफ्ट के कहा कि वह नेटफ्लिक्स का टेक्नॉलजी और सेल्स पार्टनर बनने पर काफी एक्साइटेड है। इस पार्टनरशिप के बाद नेटफ्लिक्स पर दिखाए जाने वाले सभी ऐड माइक्रोसॉफ्ट प्लैटफॉर्म से होकर की आएंगे। ऐसे में उन सभी मार्केटर्स के पास नेटफ्लिक्स के दर्शकों और कनेक्टेड टीवी इन्वेंटरी का ऐक्सेस होगा, जो अपनी विज्ञापन संबंधी जरूरतों के लिए माइक्रोसॉफ्ट की मदद चाहते हैं।

पहले की तरह ही उपलब्ध रहेंगे ये प्लान…

नेटफ्लिक्स ने कहा कि उसके ऐड फ्री बेसिक, स्टैंडर्ड और प्रीमियम प्लान नए और पुराने यूजर्स के लिए पहले की तरह ही उपलब्ध रहेंगे।

माइक्रोसॉफ्ट के साथ पार्टनरशिप के बारे में नेटफ्लिक्स के सीओओ ग्रेग पीटर्स ने कहा, “अभी शुरुआती दिन हैं और हमारे पास काम करने के लिए बहुत कुछ है।

लेकिन हमारा लॉन्ग टर्म टारगेट क्लियर है। इसमें यूजर्स के लिए ज्यादा ऑप्शन और ऐडवर्टाइजर्स को एक प्रीमियम और लीनियर टीवी ब्रैंड से बेहतर एक्सपीरियंस देना शामिल है।”.

वार्नर ब्रदर्स और सोनी पिक्चर्स टेलीविज़न के साथ बातचीत…

यानि कि नेटफ्लिक्स का नया मॉडल अपने पूरे कैटलॉग को कवर नहीं करेगा, लेकिन इन-हाउस प्रोडक्शन और बड़े हॉलीवुड स्टूडियो के कुछ टाइटल्स को जरूर शामिल कर सकता है।

Written by Newsghat Desk

पास लेने के पीछे दो गुटों में जोरदार भिड़ंत, बेसबॉल के बल्ले से तोड़ गाड़ी के शीशे…..

सड़कों किनारे से स्कूटी और बाइक चुराने वाले चार युवक गिरफ्तार, मंदिरों में भी करते थे हाथ साफ…