in

Vastu Tips For Money: कर्ज मुक्ति के लिए अपनाएं वास्तु के ये 5 टिप्स, नहीं रहेगी पैसे की दिक्कत

Vastu Tips For Money: कर्ज मुक्ति के लिए अपनाएं वास्तु के ये 5 टिप्स, नहीं रहेगी पैसे की दिक्कत

 

Vastu Tips For Money: कर्ज से मुक्ति के लिए आजमाएं वास्तु शास्त्र से जुड़े ये अचूक उपाय

BKD School
BKD School

कई बार आप कठिन से कठिन मेहनत करने के बाद भी धन एकत्रित नहीं कर पाते अक्सर बेवजह धन खर्च होने के पीछे कई बार वास्तु के दोष भी होता है, इन दोषों से मुक्ति पाने के लिए हम आपको आज कुछ उपाय बताने जा रहे हैं।

घर में वास्तु शास्त्र का बहुत महत्व है लेकिन घर की मजबूरियों के चलते कई बार हमें कर्ज लेना पड़ जाता है। लेकिन हम इसे ऐसे में हम कर्ज ले तो लेते हैं लेकिन उसे चुकाना बहुत मुश्किल हो जाता है, ऐसे में वास्तु द्वारा बताएं उपाय करके आप कर्ज मुक्त हो सकते हैं।

जानिए क्या हैं वह उपाय:

1. वास्तु शास्त्र के अनुसार कर्ज चुकाने वाले को मंगलवार के दिन ही कर्ज के पैसे लौटाने चाहिए ऐसे में कर जल्दी उतर जाता है।

2. यदि आपके घर के दक्षिण-पश्चिम हिस्से में आपके घर का बाथरूम बना है तो ऐसे में आप आप पर कर्ज चढ़ता है, अतः इस दिशा में कभी भी बात सुन नहीं बनाना चाहिए।

3. से मुक्ति पाने के लिए घर या दुकान की उत्तर पूर्व दिशा की और कांच लगाना अत्यंत शुभ माना गया है पर याद रहे कांतिलाल सिंदुरिया मेहरून कलर का होना चाहिए।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

4. यदि आप भी चाहते हैं कि आपके घर या दुकान में धन की वृद्धि हो तो घर या दुकान की उत्तर दिशा में धन रखना लाभदायक माना गया है, ऐसे में कर्ज से ही जल्द से जल्द मुक्ति मिलती है।

5.कर्ज से मुक्ति पाने के लिए मुख्य द्वार के पास एक और छोटा-सा दरवाजा होना चाहिए।

(यह लेख मान्यताओं पर आधारित है न्यूज़घाट इसकी किसी भी तरह से कोई पुष्टि नहीं करता है ज्यादा फायदे के लिए विशेषज्ञ की सलाह अवश्य ले।)

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में 42 वर्षीय महिला स्मैक के साथ गिरफ्तार…

फिर शर्मसार हुई देवभूमि, निजी होटल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, तीन युवतियों समेत चार युवक गिरफ्तार….