in ,

दिल के दौरे के खतरे को कम करता है रक्तदान बोले मनमीत सिंह मल्होत्रा, नंज मेड साइंस फार्मा में रक्तदान शिविर, 80 ने किया रक्तदान,

दिल के दौरे के खतरे को कम करता है रक्तदान बोले मनमीत सिंह मल्होत्रा, नंज मेड साइंस फार्मा में रक्तदान शिविर, 80 ने किया रक्तदान,

 

पांवटा साहिब के रामपुरघाट में स्थित नंज मेड साइंस फार्मा में 14 फरवरी को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

कम्पनी के निदेशक मनमीत सिंह मल्होत्रा ने बताया की रोटरी पांवटा साहिब सखी के सहयोग से नंज मेड साइंस फार्मा में आईएमए ब्लड बैंक, देहरादून द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस आयोजन में कुल 80 कर्मचारियों ने रक्तदान किया।

मनमीत सिंह मल्होत्रा ने बताया आईऍमए ब्लड बैंक, देहरादून के आग्रह पर उन्होंने कंपनी मे रक्तदान शिविर का आयोजन किया और स्वयं व अपने कर्मचारियों को रक्त देने के लिए प्रेरित किया और रक्तदान किया।

Holi-2
Holi-2

इस रक्तदान शिविर में रोटरी पांवटा सखी की तरफ से मौजूद सोनिया भाटिया (रोटरी सखी प्रधान), डॉ. नीना सबलोक, डॉक्टर प्रवेश सबलोक, हिमांशु भाटिया का विशेष रूप से धन्यवाद् किया और सहयोग देने के लिए आभार प्रकट किया।

इस रक्तदान शिविर के आयोजन के लिए आईऍमए ब्लड बैंक, देहरादून से डॉ. अनन्या त्रेहन, कमल साहू, ऋतू कैंथोला, सरिता राठौर, शोभित थापा और बाबूराम विशेष रूप से मौजूद थे।

वही नंज मेड साइंस फार्मा की तरफ से चत्तर सिंह चौहान, अमनदीप सिंह, बलजीत सिंह, अमित पंवर, धीरज शर्मा, हरकीरत सिंह, भरत सिंह, कुलदीप सिंह, श्याम सिंह आदि ने बढ़-चढ़ के भाग लिया और रक्तदान शिविर को सफल बनाया।

कम्पनी की ओर से निदेशक मनमीत सिंह मल्होत्रा ने कहा कि रक्तदान करने से दिल की बिमारियों और दिल के दौरे के खतरे को कम किया जा सकता है तथा एक जरुरतमंद को रक्त की जरुरत भी पूरी होती है। अतः सभी को रक्तदान करना चाहिए। इस दौरान उन्होंने सब लोगो का धन्यवाद् किया।

Written by Newsghat Desk

चोरी हुई बाईक पुलिस की मुस्तैदी से बरामद, शातिर हुआ रफूचक्कर, सीसीटीवी में हुआ कैद

Himachal Latest News : सास बहू ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को बेरहमी से पीट पीटकर किया लहूलुहान, हालत गंभीर