in

शानदार Royal Enfield Meteor 350 की लॉन्चिंग मचाने वाली है आपके शहर में धमाल, जाने क्या है इसकी कीमत और फीचर्स ?

शानदार Royal Enfield Meteor 350 की लॉन्चिंग मचाने वाली है आपके शहर में धमाल, जाने क्या है इसकी कीमत और फीचर्स ?

 

आज देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में से एक रॉयल एनफील्ड जल्द ही एक धांसू बाइक की लॉन्चिंग के लिए काम कर रही है, उसके बाद उम्मीद की जा रही है कि ग्राहकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस आने वाला है।

आप सभी इस बात से भली भांति विदित है कि ऑटोमोबाइल्स के बिना हमारी जिंदगी रुकी रुकी लगती है ऐसे में कोरोना काल के दौरान हमारी आर्थिकी इतनी कमजोर हो गई थी किस समय पर संभल जाना बहुत मुश्किल लग रहा था।

ऐसे में हर एक उद्योग अपने व्यवसाय को बचाने की ओर पूरी तरह अग्रसर है वही ऑटोमोबाइल कंपनियां भी अपने नुकसान को परिपूर्ण करने के लिए जोरों शोरों पर काम कर रही हैं नई लॉन्चिंग के द्वारा वह अपनी बिक्री को बढ़ावा दे रहे हैं ताकि जल्द ही फिर से हुए नुकसान की भरपाई की जा सके।

Holi-2
Holi-2

Royal Enfield meteor 350

31 जुलाई को लांच होने वाली नए सैंडल और मॉडल के साथ रॉयल एनफील्ड की लॉन्च होने वाली बाइक मेटेओर 350 होगी, जिसका ग्राहक दिलों जान से इंतजार कर रहे हैं।बताया जा रहा है कि इस बाइक में पहले के मुकाबले स्पॉट हैंडल और आरामदायक सीट दी जा रही है।

क्या होंगे मोटर साईकिल के वेरिएंट में होंगे बदलाव, जानिए ?

मोटरसाइकिल के कलर में बदलाव होने की आशंका बहुत कम जताई जा रही है यह मोटरसाइकिल फायरबॉल ब्लू और फायरबॉल मैट ग्रीन रंगों में ग्राहकों को मिलेगी। इसके अलावा सुपरनोवा रैड कलर को बाइक के टॉप मॉडल्स के साथ भी उपलब्ध कराया गया है।

क्या रहने वाली है कीमत ?

Royal Enfield net meteor 350 नवंबर मैं लांच की गई थी जिसके बाद ऑटोमोबाइल कंपनीज ने कई बार बाइक के रेट बढ़ा दिए हैं जिस दौरान यह बाइक लॉन्च हुई थी इसकी कीमत 1.75 लाख रुपए निर्धारित हुई थी। झुमकी चूंकि अन्य मोटरसाइकिल के रेट बढ़ने के कारण रॉयल इनफील्ड मेटे और 350 की कीमत 2.05 लाख है तथा टॉप मॉडल के लिए इसकी कीमत 2.22 लाख रुपए है।

भारत में इस बाइक का मुकाबला केवल होंडा एचनेस सीबी 350 से होता आ रहा है लेकिन इसे कंपनी ने बिल्कुल नए प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है। मेटेओर 350 के साथ 349 सीसी का सिंगल-सिलेंडर एयर/ऑयल-कूल्ड इंजल दिया गया है जो 20.2 पीएस ताकत और 27 एनएम पीक टॉर्क बनाता है।

Royal Enfield meteor 350

दुनिया भर के 60 देशों में बिकने वाली यह जबरदस्त बाइक लंबी दूरी तय करने के लिए एक आरामदायक विकल्प मानी गई है। इतना ही नहीं रोजमर्रा के सफर के लिए भी लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। जोकि क्लासिक क्रूज़र स्टाइल और जबरदस्त मॉडर्न डिजाइन के साथ मार्केट में आई है।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @news पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें।

Written by Newsghat Desk

अब आई खुशखबरी : अब Airtel के 148 के जबरदस्त प्लान के साथ इन 5 OTT प्लेटफॉर्म की मेंबरशिप फ्री….

सिरमौर की बेटी रंजना नेशनल महिला रग्बी के लिए चयनित