in

कांग्रेस के धरने से 24 घंटे पहले ही खस्ताहाल सड़कों की मरम्मत का कार्य शुरू

कांग्रेस के धरने से 24 घंटे पहले ही खस्ताहाल सड़कों की मरम्मत का कार्य शुरू

-विपक्ष ने 8 अक्तूबर को नाहन की खस्ताहाली को लेकर किया है धरने के ऐलान

– नेशनल हाईवे अथॉरिटी व लोक निर्माण विभाग अधिकारी के साथ विधायक बिंदल ने लिया जायजा

जिला मुख्यालय नाहन की खस्ताहाल सड़कों को लेकर कांग्रेस द्वारा धरने का ऐलान करने से ठीक 24 घंटे पहले ही नाहन की बदहाल हुई सड़कों की मरम्मत का कार्य शुरू हो गया है।

8 अक्टूबर को शहर की बदहाल हो चुकी सड़कों को लेकर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन प्रस्तावित है, लेकिन उससे पहले ही मानसून में खस्ताहाल हुई सड़कों की मरम्मत शुरू कर दी गई है।

BKD School
BKD School

इसी कड़ी में नाहन के भाजपा विधायक डॉ राजीव बिंदल ने भी गुरुवार को शहर सहित नेशनल हाईवे की मरम्मत शुरू किए गए कार्य का जायजा लिया।

इसके साथ ही उम्मीद जताई कि 15 दिनों के भीतर सड़कों की मरम्मत का कार्य पूरा कर लिया जाएगा। विधायक के साथ लोक निर्माण विभाग व नेशनल हाईवे अथॉरिटी के अधिकारी भी मौजूद रहे।

मीडिया से बात करते हुए विधायक डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि मानसून के चलते शहर सहित नेशनल हाईवे की सड़कों की हालत खराब हो गई थी, जिसकी मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया गया है।

नाहन से बनेठी तक शिमला नेशनल हाइवे की मरम्मत की कार्य बड़ी तेज गति से चला है। उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि बनेठी से नाहन तक की टारिंग का कार्य पूरा कर दिया जाएगा।

शहर में भी जगह-जगह ड्रेमेज की मरम्मत नक काम चला है। बिंदल में बताया कि शहर में भी जहां-जहां इंटरलॉकिंग टाइल्स उबड़ खाबड़ है, उन्हें निकाल कर सही किया जाएगा।

जहां पर तारकोल से कार्य की जरूरत होगी, वहां तारकोल से कार्य किया जाएगा। इसी तरह नगर परिषद भी जगह-जगह झरने लगाकर पानी की निकासी को सुचारु बनाने का काम करेगी।

विधायक ने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि नवरात्रों से शुरु हुए यह कार्य 30 दिनों के भीतर पूरा कर लिया जाएगा और इससे इलाके में बेहतर परिणाम देखने को मिलेंगे।

बता दें कि मानसून के दौरान जहां सड़कों की हालत बेहद दयनीय हो चुकी है, तो वहीं काफी समय से शहर में उबड़-खाबड़ हो चुकी इंटरलॉकिंग टाइल्स भी शहरवासियों के लिए सिरदर्द बनी हुई है।

Written by Newsghat Desk

पीएम मोदी ने पांवटा साहिब में ऑक्सीजन प्लांट का वर्चुअल शुभारंभ किया

अर्की में गुटबाजी से कैसे निपटेंगे डॉ राजीव बिंदल, पढ़ें क्या रहेगी रणनीति