in

अर्की में गुटबाजी से कैसे निपटेंगे डॉ राजीव बिंदल, पढ़ें क्या रहेगी रणनीति

अर्की में गुटबाजी से कैसे निपटेंगे डॉ राजीव बिंदल, पढ़ें क्या रहेगी रणनीति

-अर्की रवाना होने से पूर्व चुनाव प्रभारी ने नाहन में मीडिया से की बातचीत

-कल नामांकन प्रक्रिया में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी रहेंगे मौजूद

हिमाचल प्रदेश में मंडी लोकसभा सीट के अलावा 3 विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव होने हैं। इसकी के तहत नाहन के विधायक डॉ राजीव बिंदल को भाजपा में अर्की उपचुनाव का प्रभारी नियुक्त किया है।

गुरुवार को अर्की रवाना होने से पूर्व विधायक डॉ राजीव बिंदल ने मीडिया से बातचीत में अर्की उपचुनाव में जीत का दावा किया है।

BKD School
BKD School

इसके साथ ही अर्की में टिकट न मिलने से खफा पूर्व विधायक गोविंद राम की नाराजगी पर विधायक बिंदल ने कहा कि बीजेपी का कार्यकर्ता बीजेपी में जीता है और बीजेपी में ही रहता है।

नाहन में मीडिया से बात करते हुए अर्की उपचुनाव के प्रभारी एवं विधायक डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि चुनाव के लिए भाजपा की टीमें पूरी तरह से सुसज्जित हो चुकी है।

अर्की विधानसभा क्षेत्र को चुनाव की दृष्टि से अलग-अलग सेक्टरों में बांटा गया है और अनेकों अनेक पार्टी के नेता इन अलग- अलग सेक्टरों में प्रभारी के रूप में तैनात किए गए है। आज सभी सेक्टर प्रभारी अपनी टीमों के साथ चुनाव मैदान में पहुंच जाएंगे।

अर्की में टिकट न मिलने से खफा बताए जा रहे पूर्व विधायक गोविंद राम की नाराजगी पर पूछे सवाल पर चुनाव प्रभारी बिंदल ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता, भाजपा का ही रहता है।

भाजपा के कार्यकर्ता को जो ट्रेनिंग व घुट्टी मिली है, उसके मुताबिक वह बीजेपी में ही जीता है और बीजेपी में ही रहता है। बीजेपी के नेता व कार्यकर्ता एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे, ऐसा उन्हें विश्वास है।

यदि कहीं आपसी मतभेद होंगे तो उन्हें भी पार्टी के नेता व सेक्टर प्रभारी मनाकर एकजुटता के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगे।
चुनाव प्रभारी डॉ बिंदल ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का एक बहुत बड़ा वर्ग टिकट न मिलने से खफा है।

वो ही इस चुनाव का एक बड़ा हिस्सा है ओर इसे हिस्से की नाराजगी को दूर करना कांग्रेस के लिए बहुत कठिन होगा। ठीक इसके विपरीत भाजपा के लिए चुनाव का आधार केवल ओर केवल बूथ का त्रिदेव, पन्ना प्रमुख ओर बूथ की टीम के साथ विभिन्न मोर्चा ही कार्य का आधार है और संगठनात्मक दृष्टि से कार्य करना मेरा काम है। चुनाव प्रभारी बिंदल ने अर्की उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी की जीत का भी विश्वास व्यक्त किया है।

विधायक बिंदल ने यह भी बताया कि कल शुक्रवार को अर्की उपचुनाव से पार्टी उम्मीदवार रतन पाल सिंह अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप सहित अन्य भाजपा नेता भी शामिल होंगे।

Written by Newsghat Desk

कांग्रेस के धरने से 24 घंटे पहले ही खस्ताहाल सड़कों की मरम्मत का कार्य शुरू

NSUI की इकाई गठित, आशीष छात्र वर्ग व प्रीतिका छात्रा वर्ग की अध्यक्ष