in

घंटों बिजली आपूर्ति गुल रहने के बाद अधिकारी के घर पहुंचे गुस्साएं लोग, लगाए ये आरोप

JPERC
JPERC

घंटों बिजली आपूर्ति गुल रहने के बाद अधिकारी के घर पहुंचे गुस्साएं लोग, लगाए ये आरोप

शिकायत कक्ष में भी दी दस्तक, नहीं मिलता कोई जवाब

BKD School
BKD School

जिला मुख्यालय नाहन के साथ लगते विक्रम कैसल क्षेत्र के लोग बिजली कटों से परेशान है। आए दिन यहां बिजली गुल हो जाती है, जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता रहा है।

सोमवार देर शाम करीब 4 घंटे के बाद भी जब बिजली बहाल नहीं हुई, तो गुस्साए लोग देर रात करीब 9 बजे बिजली विभाग के अधिकारी के घर ही पहुंच गए। गुस्साए लोग पहले बिजली विभाग के शिकायत कक्ष में पहुंचे, मगर जब यहां समस्या का समाधान न होता दिखा, तो वहां से सीधे अधीक्षण अभियंता के आवास पर ही पहुंच गए।

लोगों का कहना है कि रोजाना बिजली के कट उनके आसपास के सभी गांव में लगते हैं, जिससे उन्हें बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहीं शिकायत के लिए जो नंबर बिजली विभाग द्वारा जारी किया गया है, उसमें अक्सर आनाकानी की जाती है। इससे समय पर समस्या का कभी भी समाधान नहीं हो पाता है। लोगों कहना है कि गांव को जाने वाली बिजली लाइन पर जिस कर्मी की नियुक्ति की गई है, वह हमेशा शराब का सेवन किए रहता है।

वहीं इस बारे में अधीक्षण अभियंता विद्युत विभाग मनदीप सिंह ने माना कि इस क्षेत्र में बिजली सप्लाई प्रभावित हो रही है। उन्होंने कहा कि जंगल क्षेत्र से यह लाइन गुजर रही है और कई बार सप्लाई बाधित हो जाती है। उन्होंने यह भी कहा कि बजट को स्वीकृति मिलती है, तो इस लाइन को बदलने की योजना बनाई जा रही है, ताकि समस्या का स्थाई समाधान हो सके।

Written by

सिरमौर में 13 वन रक्षकों के लिए हजारों आवेदन, 22 से नाहन में शुरू होगी भर्ती

बस स्टैंड में बहुमंजिला पार्किंग जल्द होगी जनता को समर्पित, विधायक बिंदल ने किया निरीक्षण