in

जयराम सरकार का फैसले, हिमाचल में एंट्री के लिए अब आरटीपीसीआर जरूरी नहीं

क्या रहे जयराम सरकार का फैसले, क्या रहेगी कोविड-19 ई पास की व्यवस्था….

जल शक्ति विभाग में भरे जाएंगे 2,322 पद, टैक्सी चालकों को राहत

जयराम सरकार कैबिनेट की बैठक में कई अहम फैसले लिए गए। इसमें बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों और पर्यटकों के लिए अच्छी खबर है।

प्रदेश कैबिनेट की बैठक में हिमाचल एंट्री के लिए आरटीपीसीआर की रिपोर्ट की अनिवार्यता को खत्म कर दिया गया है। हालांकि कोरोना के चलते अभी कोविड ई-पास की व्यवस्था पहले जैसे ही जारी रहेगी।

BKD School
BKD School

बाहर से आने वालों को कोविड पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करवाना जरूरी होगा। सरकार के इस फैसले से पर्यटन सेक्टर को बड़ी राहत मिलेगी। कोरोना आरटीपीसीआर की अनिवार्यता के चलते कम पर्यटक हिमाचल का रुख कर रहे थे।

हिमाचल में कोरोना कर्फ़्यू को लेकर बदले ये नियम, 5 बजे तक खुलेंगी दुकानें…

कैबिनेट ने जल शक्ति विभाग में 2,322 पद विभिन्न श्रेणियों के भरने को हरी झंडी दी है। यह पद जल शक्ति विभाग की पैरा वर्कर्स पॉलिसी के तहत भरने को स्वीकृति दी गई है।

इसके अलावा उद्योग विभाग में चार पद सीधी भर्ती से माइनिंग गार्ड के भरने को भी मंजूरी मिली है। कैबिनेट ने हिमाचल इलेक्शन विभाग में जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (आईटी) के सात पद भरने को स्वीकृति प्रदान की है।

पांवटा साहिब सहित सिरमौर के इन इलाकों में शनिवार को रहेगा पावर कट….

हिमाचल-उत्तराखण्ड सीमा पर महिला का कंकाल मिलने से सनसनी…

चतुर्थ श्रेणी कर्मी के दो पद राजस्व ट्रेनिंग संस्थान जोगिंद्रनगर मंडी में भरने को मंजूरी मिली है। यह पद दैनिक वेतन भोगी आधार पर भरे जाएंगे। डीसी ऑफिस चंबा में चालक के दो पद दैनिक वेतन के आधार पर भरने को भी मंजूरी मिली है।

खाद्य आपूर्ति विभाग में भी तीन पद भरने को हरी झंडी मिली है। हिमाचल में फार्मेसी व नर्सिंग कॉलेज/स्कूल 28 जून के बाद खोलने का निर्णय लिया है।

पांवटा साहिब में यमुना का जलस्तर बढ़ने से जलती चिता पानी में बही…

हैवानियत : चार वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, बोरी से बरामद हुआ शव…

स्नातक की पहले, दूसरे और तीसरे वर्ष की परीक्षाएं आयोजित करवाने के साथ ही शास्त्री की अंतिम वर्ष की परीक्षा भी लेने का निर्णय लिया है।

Jobs in Himachal : हिमाचल लोक सेवा आयोग ने निकली इन पदों पर भर्ती…

सिरमौर में 14 जून को 23 स्थानों पर होगा कोविड टीकाकरण… 

टैक्सी, मैक्सी, ऑटो रिक्शा ऑपरेटरों व विभिन्न संस्थानों की बसों के स्पेशल रोड टैक्स और टोकन टैक्स में पचास फीसदी छूट दी है। यह छूट एक अगस्त 2020 से 31 मार्च 2021 और अगले तीन महीनों के लिए दी है।

सिरमौर, शनिवार व रविवार को बंद रहेगा ये मार्ग….

यूनिकॉर्न फार्मा : कथित तौर पर प्रतिबंधित दवाओं के मामले में सीएम से हस्तक्षेप की गुहार…

Written by newsghat

हिमाचल में कोरोना कर्फ़्यू को लेकर बदले ये नियम, 5 बजे तक खुलेंगी दुकानें…

पांवटा साहिब में अब युवती ने क्यूं निगला जहर…