in

जयराम सरकार ने पुलिस महकमे में किया बड़ा फेरबदल, 29 IPS-HPS के तबादले

जयराम सरकार ने पुलिस महकमे में किया बड़ा फेरबदल, 29 IPS-HPS के तबादले
जयराम सरकार का बड़ा ऐलान, मुख्यमंत्री ने की सवर्ण आयोग के गठन की घोषणा

शिमला। सरकार ने पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल किया है। मंगलवार को प्रदेश की जयराम सरकार ने 29 आईपीएस व एचपीसी अधिकारियों के तबादला आदेश जारी किए है, जिसमें से 8 जिलों के एसपी भी शामिल हैं।

प्रदेश सरकार द्वारा जारी आदेशों के मुताबिक कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन का तबादला यहां से प्रथम आईआरबी बटालियन बनगढ़ में किया गया हैं, जहां वह कमांडेंट का पदभार संभालेंगे। राजधानी शिमला के एसपी मोहित चावला को अब बद्दी में बतौर एसपी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बद्दी के एसपी रोहित मालपानी को साइबर क्राइमए सीआईडी में पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं डा. विरेंद्र सिंह को 5वीं आईआरबी बटालियन बस्सी में कमांडेंट के पद पर तैनाती दी गई है।

BMB01

पुलिस मुख्यालय में लीव रिजर्व की एसपी रंजना को एसपी लोकायुक्त के पद पर स्थानांतरित किया गया हैै। जुन्गा में प्रथम सशस्त्र बल की कमांडेंट अंजुम आरा का तबादला दक्षिण रेंज में स्टेट विजिलेंस व एंटी क्रप्शन ब्यूरो की एसपी के पद पर किया गया है। स्टेट विजिलेंस व एंटी क्रप्शन ब्यूरो के एसपी ओमापति जम्वाल अब सिरमौर जिला के नए एसपी होंगे। वहीं सिरमौर के एसपी डा. केसी शर्मा को कांगड़ा में एसपी के पद पर बदला गया है। बिलासपुर के एसपी दिवाकर शर्मा का तबादला पीटीसी डरोह में किया गया है। यहां एसपी के पद पर तैनात डा. रमेश छाजटा की तैनाती की गई है। आईपीएस गौरव सिंह को सीआईडी शिमला में एसपी का पद दिया गया है।

वहीं चौथी आईआरबी बटालियन जंगल बेरी की कमांडेंट साक्षी वर्मा का तबादला सहायक आईजी के पद पर पुलिस मुख्यालय शिमला में किया गया है। इस पद से 2014 बैच की युवा आईपीएस अधिकारी मोनिका को शिमला में एसपी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। हमीरपुर के एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन को एसआईयूए स्टेट विजिलेंस व एंटी क्रप्शन ब्यूरो में एसपी के पद पर भेजा गया है।

Bhushan Jewellers 04

इसके अलावा सोलन के एसपी अभिषेक यादव का तबादला जुन्गा में बतौर कमांडेंट किया गया है। आईपीएस अधिकारी आकृति को हमीरपुर मे एसपी के पद पर भेजा गया है। वहीं नूरपुर के डीएसपी अशोक रतन को किन्नौर में एसपी के पद पर जिम्मेदारी दी गई है। अंब की डीएसपी सृष्टि पांडे को कांगड़ा में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की कमान सौंपी गई है।

उधर नालागढ़ के डीएसपी विवेक कुमार अब मंडी में एएसपी होंगे। प्रोबेशनर आईपीएस चारू शर्मा को राजगढ़ में डीएसपी के पद पर भेजा गया है। इल्मा अफरोज को अंब में डीएसपी पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। आईपीएस प्रोबेशनर मयंक चौधरी को सलूणी में डीएसपी की जिम्मेदारी मिली है। प्रोबेशनर आईपीएस अभिषेक को नूरपुर के डीएसपी के पद पर भेजा गया है। अमित यादव अब नालागढ़ के डीएसपी होंगे। किन्नौर के एसपी एसआर राणा को बिलासपुर के एसपी की जिम्मेदारी दी गई है।

आईपीएस वीरेंद्र शर्मा अब सोलन के नए एसपी होंगे। टीटीआर के एआईजी पदम चंद को एसपी क्राइम सीआईडी शिमला में एसपी की जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा साइबर क्राइम के एसपी संदीप कुमार धवल का तबादला एआईजी टीटीआर में किया गया हैै। राजगढ़ के डीएसपी भीष्म ठाकुर को पुलिस मुख्यालय में लीव रिजर्व के डीएसपी के पद पर स्थानांतरित किया गया है। सलूणी के डीएसपी शेर सिंह को चतुर्थ आरक्षित वाहिनी जंगलबेरी में डीएसपी के पद पर स्थानांतरित किया गया है।

Written by

लोग ही नहीं अब अधिकारियों-कर्मियों को भी करना होगा ये काम, DC ने दिए निर्देश

लोग ही नहीं अब अधिकारियों-कर्मियों को भी करना होगा ये काम, DC ने दिए निर्देश

पावर कट : 19 अगस्त पांवटा साहिब के इन शहरी व ग्रामीण इलाकों में रहेगा शट डाउन

पावर कट : 19 अगस्त पांवटा साहिब के इन शहरी व ग्रामीण इलाकों में रहेगा शट डाउन