in

नाहन में राज्य स्तरीय इंटर कॉलेज फुटबाल प्रतियोगिता शुरू, SP ने किया शुभारंभ

नाहन में राज्य स्तरीय इंटर कॉलेज फुटबाल प्रतियोगिता शुरू, SP ने किया शुभारंभ

प्रदेश के 21 कॉलेजों के 350 खिलाड़ी ले रहे हिस्सा, तीन दिनों तक चलेगी प्रतियोगिता

ऐतिहासिक चौगान मैदान नाहन में शनिवार से एचपीयू की राज्य स्तरीय इंटरस्टेट फुटबाल प्रतियोगिता शुरू हो गई है। आज शाम जिला के पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्वाल ने इस प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। कालेज के प्रिंसिपल डा. दिनेश भारद्वाज ने मुख्यातिथि का स्वागत किया।

आज से शुरू हुई यह फुटबाल प्रतियोगिता आगामी तीन दिनों तक चलेगी, जिसका समापन 14 दिसंबर को किया जाएगा। 1983 के बाद इस प्रतियोगिता को आयोजित करने का मौका इस बार नाहन डिग्री कॉलेज को मिला है। प्रतियोगिता के मुख्यातिथि पुलिस अधीक्षक ओमापति जमवाल ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं को नशे से दूर रहकर खेलों के क्षेत्रों में आगे बढ़ने का आहवान किया। साथ ही इस प्रतियोगिता के नाहन में आयोजित होने पर खुशी जताई। उन्होंने इसके आयोजन के लिए कॉलेज के प्रिंसिपल सहित प्रबंधन को बधाई भी दी।

BKD School
BKD School

प्रतियोगिता की जानकारी देते हुए नाहन कॉलेज के प्रिंसिपल डा. दिनेश भारद्वाज ने बताया कि 1983 के बाद नाहन डिग्री कॉलेज को यह प्रतियोगिता आयोजित करने का अवसर मिला है। नाहन के फुटबाल के क्षेत्र में कई खिलाड़ी देश को दिए है।

उन्होंने बताया कि तीन दिनों तक आयोजित होने वाले इस चैंपियनशिप में प्रदेश के 21 कॉलेजों की टीमों के तकरीबन 350 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं, जिनके ठहरने व खाने पीने का पूरा प्रबंध किया गया है।

Written by

Facebook, Instagram और WhatsApp चलाने के बदले नियम

हिमाचल के इस गांव में भीषण अग्निकांड, दर्जन भर मकान जलकर राख

हिमाचल के इस गांव में भीषण अग्निकांड, दर्जन भर मकान जलकर राख