in

पांवटा साहिब में एलजी ने किया बेस्ट शॉप का शुभारंभ, अब ग्राहकों को मिलेगा ब्रांड का नया अनुभव

पांवटा साहिब में एलजी ने किया बेस्ट शॉप का शुभारंभ, अब ग्राहकों को मिलेगा ब्रांड का नया अनुभव

यह बेस्ट शॉप पांवटा साहिब (हिमाचल) में बांगरन चौंक पर खोली गई हैं

भारत के कंज्‍यूमर ड्यूरेबल उद्योग में रिटेलिंग मानकों को फिर से परिभाषित करने की अपनी प्रतिबद्धता को जारी करते हुए। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने हिमाचल में नई बेस्‍ट शॉप खोली हैं। ये बेस्‍ट शॉप ग्लोबल इलैक्ट्रानिक्स, बाईपास बांगरन चौंक पोंटा साहिब में स्थित हैं।

BKD School
BKD School

नई बेस्‍ट शॉप को देश में खुदरा परिवेश की मौजूदा चुनौतीपूर्ण मांगों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। इन नई शॉप का उद्घाटन एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्स इंडिया में ग्रेटर पंजाब के क्षेत्रिय व्यवसाय प्रबंधक नवनीत करकरा एवं हिमाचल ब्रांच के ब्रांच प्रबंधक सुमित धवन जी द्वारा किया गया।

इस मौके एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्स इंडिया में ग्रेटर पंजाब के क्षेत्रिय व्यवसाय प्रबंधक नवनीत करकरा ने कहा कि एलजी बेस्ट शॉप का लक्ष्य आज के प्रगतिशील बाजार में खरीदारी के अनुभव को और भी बेहतर बनाना है। इतना ही नहीं यह शॉप आज की डिजिटल लाइफ स्टाइल की जरूरतों को पूरा करने के लिए वन स्टॉप शॉप के रूप में काम करेगी।

उन्होंने बताया कि एक जिम्मेदार ब्रांड के रूप में एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने मौजूदा महामारी को ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य और स्वच्छता मानकों को बनाए रखने में मदद करने के लिए भारत भर में अपनी बेस्ट शॉप्स के लिए दिशा निर्देश तैयार किए हैं।

जिसके तहत दिशा निर्देशों में कर्मचारियों द्वारा मास्क और हैंड सैनिटाइजऱ का अनिवार्य उपयोग के साथ साथ उत्पाद और स्टोर की हर घंटे सफाई करना शामिल है ताकि सुरक्षित वातावरण बना रहे।

इस नई बेस्ट शॉप के उद्घाटन के मौके पर अपने संबोधन में ग्रेटर पंजाब के क्षेत्रिय व्यवसाय प्रबंधक नवनीत करकरा एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने कहा कि उपभोक्ता केंद्रित ब्रांड के रूप में एएल जी हमेशा हमारे ग्राहकों की जरूरतों और भलाई को प्राथमिकता देता है।

अपनी मजबूत और बेहतरीन उत्पाद पोर्टफोलियो की पेशकश के अलावा ऐसे स्टोर बनाने का हमारा प्रयास रहा है जोन केवल बाकी सबसे पूरी तरह से अलग होगा बल्कि एलजी ब्रांड के मूल्यों को भी प्रदर्शित करेगा।

एलजी बेस्टशॉप को अंतिम रिटेलिंग अनुभव के रूप में परिकल्पित किया गया है जो नवा चारए गुणवत्ता और उत्कृष्टता की अंतर राष्ट्रीय छवि के साथ ताल मेल बिठाता है।

एलजी बेस्ट शॉप कॉन्सेप्ट की स्थापना एलजी की पहचान को साझा करने के लिए एक प्लेटफॉर्म बनाने के उद्देश्य से की गई थी। इस का उद्देश्य न केवल खरीदार को आकर्षित करना था। बल्कि एलजी उत्पादों की पहचान को पेश करते हुए आउटलेट में इंटर एक्टिविटी का एक तत्व भी पेश करना था।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

शोरूम को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि त्योहारों जैसे पीक सीजन में भी ग्राहक बेस्ट शॉप में आराम से खरीदारी कर सकें। समर्पित सर्विस हेल्प डेस्क जैसी कई मूल्य वर्धित सेवाएं, वैल्यू एडिड सर्विसेज हैं। जो समग्र खरीदारी अनुभव को बढ़ाएंगी।

इस अवसर पर ग्लोबल इलेक्ट्रॉनिक्स के एमडी दीपक बरेजा, नितिन बरेजा, बिमल बरेजा, सोमेश वर्मा, अंजू वर्मा, सहित शहर के गणमान्य लोग उपस्थित थे ।

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड परिचय

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेडए एलजी इलेक्ट्रॉनिक्सए दक्षिण कोरिया की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी जनवरी 1997 में भारत में स्थापित की गई थी। यह उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्सए घरेलू उपकरणों, एचवीएसीए आईटी हार्डवेयर और मोबाइल संचार क्षेत्र में सब से मजबूत ब्रांडों में से एक है।

ग्रेटर नोएडा में एलजी ईआईएल की विनिर्माण इकाई दुनिया के सभी एलजी विनिर्माण संयंत्रों में सबसे अधिक पर्यावरण के अनुकूल इकाइयों में से एक है।

दूसरी ग्रीन फील्ड सुविधाएं गांव पुणे में स्थित है। जिसकी एलईडी टीवी, एयर कंडीशनर, कमर्शियल, एयर कंडीशनिंग सिस्टम, वाशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर और मॉनिटर बनाने की क्षमता है।

होम एप्लायेंसेस में शामिल है रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन, एसी, वाटर प्यूरीफायर, माइक्रोवेव, फैन, डिशवाशर तथा एयर प्यूरी फायर।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

पांवटा साहिब में एलजी ने किया बेस्ट शॉप का शुभारंभ, अब ग्राहकों को मिलेगा ब्रांड का नया अनुभव

शूलिनी विश्वविद्यालय के कृषि स्नातक के छात्र-छात्राओं ने किया कृषि विज्ञान केंद्र का भ्रमण