in

रोशन चौधरी के तूफानी दौरों के बीच बढ़ रहा जनसमर्थन, दिग्गज नेता ने प्रचार में झोंकी ताकत

रोशन चौधरी के तूफानी दौरों के बीच बढ़ रहा जनसमर्थन, दिग्गज नेता ने प्रचार में झोंकी ताकत

प्रदेश विधानसभा चुनाव में रोशन चौधरी को जनता का चुनाव से पहले ही भारी जनसमर्थन मिल रहा है। वजह है उनकी साफ छवि, बेदाग दामन। युवाओं के साथ साथ हर वर्ग से उनका सीधा संवाद और जुड़ाव।

दिग्गज नेता रोशन चौधरी टीम के प्रवक्ता ने जारी प्रेस बयान में बताया कि रोशनलाल इसलिए भी लोगों की पहली पसंद है क्योंकि वो लंबे समय से शिक्षा विभाग से रिटायर्ड होने के बाद लोगों के बीच लगातार मौजूद रहे, सुख दुख में उनकी भागेदारी जनता के उन्हें और करीब लाती है।

BKD School
BKD School

रोशनलाल शास्त्री को चाहने वाला का ग्रॉफ लगातार बढ़ता जा रहा है, उन्हें पसंद करने वालों में अधिकतर युवा है, वजह है शिक्षा क्षेत्र में उनका शानदार प्रदर्शन और कई समाजिक और खेलकूद आयोजन।

उन्होंने बताया कि पांवटा साहिब में बाहती विरादरी की संख्या ज्यादा है और इस कम्युनिटी की पहली पसंद रोशनलाल चौधरी है, उनका समर्थन करने वाले लोग खुद घर घर जाकर उनके लिए समर्थन जुटा रहें।

हर समुदाय तक उनकी पकड़ गहरी है, इस बार इसलिए भी उन्हें ज्यादा समर्थन मिल रहा है क्योंकि पिछले चुनाव उन्होंने ऊर्जा मंत्री का मान सम्मान रखते हुए पांवटा साहिब की आवाम से पूछकर चुनाव नहीं लड़ा।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

प्रवक्ता ने बताया कि रोशन चौधरी की पांवटा साहिब के लिए जो सोच है उसे घर घर तक पहुंचाने के लिए लोगों ने खुद मोर्चा संभाला हुआ है।

रोशनलाल चौधरी के क्षेत्र को लेकर जो विजन उन्होंने तैयार किया उसे जनता पसंद कर रही है। पेयजल, जलभराव, पब्लिक ट्रांस्पोर्ट, पांवटा साहिब और भंगानी साहिब को टूरिस्ट हब बनाने की उनके ब्लू प्रिंट की जनता के बीच अभी से चर्चा है।

सच है रोशनलाल शास्त्री ने जनता की दुखती रग पर हाथ रखा है, वो जनता की तकलीफ अन्दर तक समझते है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

Relationship Tips: जान लें वो 3 झूठ जो सभी युवक अपनी पत्नी या गर्ल फ्रेंड से बोलते हैं, कहीं आपका पार्टनर तो नही बोलता है ये झूठ…

शिलाई की कनिष्का ने डिस्कस थ्रो में अव्वल, राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में लेंगी भाग