in

शिलाई की कनिष्का ने डिस्कस थ्रो में अव्वल, राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में लेंगी भाग

शिलाई की कनिष्का ने डिस्कस थ्रो में अव्वल, राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में लेंगी भाग

 

सिरमौर जिला स्तरीय प्रतियोगिता में शिलाई की छात्रा कनिष्का नेगी ने “डिस्कस थ्रो” में प्रथम स्थान हासिल किया है। जिसके बाद अब वह राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करने जा रही है।

BKD School
BKD School

बता दे कनिष्का नेगी आरबीएल स्कूल शिलाई की छात्रा है उनकी इस उपलब्धि से स्कूल में खुशनुमा माहौल बना हुआ है। स्कूल प्रबंधन के लिए यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है कि उनकी स्कूल की छात्रा राज जिला स्तरीय प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करने के बाद अब राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हिमाचल की टीम का प्रतिनिधित्व करेंगी।

जिला स्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल करने वाली कनिष्का नेगी का चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है। अब कनिष्का हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेगी।

जानकारी देते हुए स्कूल के चेयरमैन एसआर शर्मा व प्रिंसिपल शूरवीर चौहान ने अपने विद्यालय की बच्ची की इस उपलब्धि पर स्कूल के सभी शिक्षकों व कनिष्का के माता-पिता को बधाई दी है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

स्कूल के प्रधानाचार्य ने कनिष्का की उपलब्धि में सराहना करते हुए कहा कि सभी बच्चों को इस तरह की खेल प्रतियोगिताओं में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए ताकि उनका शारीरिक एवं मानसिक विकास सही ढंग से हो सके।

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह के खेल प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने से बच्चे का चौमुखी विकास तो होगा ही साथ में आने वाली युवा पीढ़ी नशे की चपेट में आने से बच सकती है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

रोशन चौधरी के तूफानी दौरों के बीच बढ़ रहा जनसमर्थन, दिग्गज नेता ने प्रचार में झोंकी ताकत

प्रदेश में बदलेगा निज़ाम, अब भाजपा सरकार की विदाई का वक्त, जनसभा में बोले कांग्रेस नेता हरप्रीत रतन